Lucknow: मायावती ने किया इस पार्टी से गठबंधन का ऐलान, BJP-SP पर बोला हमला

बसपा सुप्रीमो मायावती ने मंगलवार को लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में मायावती ने पंजाब के आगामी विधानसभा चुनाव पर अपनी रणनीति साफ की। इस दौरान उन्होंने पंजाब की राजनीती में गठबंधन को लेकर चल रहे कयासों से पर्दा उठा दिया। मायावती ने अकाली दल के 100 साल पूरे होने पर बधाई दी।

अकाली दल के 100 साल पूरा होने पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने बधाई देते हुए कहा कि अकाली दल सबसे पुरानी क्षेत्रीय पार्टी है और यह पंजाब में लोगों की आवाज है। मायावती ने आगे कहा कि पंजाब क्रांतिकारियों की महान भूमि है और पंजाब के लिए मेरे दिल में विशेष जगह है। पंजाब चुनाव के लिहाज से मायावती ने सभी कयास और संदेहों से पर्दा हटते कहा कि चुनावों में बीएसपी-अकाली दल की सरकार बनेगी। गठबंधन का औपचारिक ऐलान करते हुए बसपा सुप्रीमों ने कहा कि पंजाब चुनाव में बसपा-अकाली दल के साथ है।

BSP की मुखिया मायावती ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान विपक्षी दलों पर भी निशाना साधा। हालिया दिनों में कुछ बसपा नेताओं के सपा ज्वाइन करने पर माया ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि निष्कासित नेताओं को पार्टी ज्वाइन कराने से सपा को कोई फायदा नहीं होने वाला। प्रेस वार्ता में मायावती ने भाजपा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि चुनावी मौसम में भाजपा लगातार अधूरे कामों का लोकार्पण और शिलान्यास कर रही है। प्रदेश की जनता ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरुरत है।

Related Articles

Back to top button
Live TV