Maharashtra Politics: अग्निपरीक्षा से पहले उद्धव ठाकरे ने किया इस्तीफे का ऐलान

महाराष्ट्र में फ्लोर टेस्ट को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा फैसला दिया है, जिससे उद्धव सरकार को बड़ा झटका लगा है. फ्लोर टेस्ट से पहले उद्धव ठाकरे सोशल मीडिया पर लाइव आए और त्यागपत्र देने की घोषणा की. उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री पद का त्याग कर रहा हूं.

Desk : महाराष्ट्र में फ्लोर टेस्ट को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा फैसला दिया है, जिससे उद्धव सरकार को बड़ा झटका लगा है. फ्लोर टेस्ट से पहले उद्धव ठाकरे सोशल मीडिया पर लाइव आए और त्यागपत्र देने की घोषणा की. उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री पद का त्याग कर रहा हूं.


उन्होने कहा कि सीएम पद छोड़ने का दुख नहीं हूँ. जो हुआ उसकी उम्मीद नहीं थी शिवसेना हमसे कोई छीन नहीं सकता मैं विधान परिषद से भी इस्तीफा दे रहा हूं. मेरे पास शिवसेना है, जो कोई नहीं छीन सकता.

उद्धव ठाकरे ने कहा कि अभी तक सब अच्छा हो रहा था हमने किसानों का कर्ज माफ किया औरंगाबाद का नाम बदलकर संभाजी किया. हमारे कार्यकर्ताओं ने मेहनत की है हमारे अच्छे कामों को नजर लगी है. सोनिया गांधी, शरद पवार को धन्यवाद. सभी सहयोगियों को मेरा धन्यवाद हमारे अपने लोग अब बड़े हो गए हैं जिनको मैनें दिया, वो नाराज हैं बागी अब ठाकरे परिवार को भूल गए जिनको कुछ नहीं दिया,वो अब भी साथ हैं राज्यपाल महोदय का भी शुक्रिया.

उद्धव ठाकरे ने अपने संबोधन में कहा कि जिनसे धोखे का अंदेशा था वो साथ रहे नाराजगी थी तो मुझे आकर बताते मेरे सामने आकर बोलें बागी विधायक शिवसैनिकों को नोटिस भेजा जा रहा है कांग्रेस, NCP ने हमारा साथ नहीं छोड़ा NCP ने मंत्रिमंडल छोड़ने को कहा किसके पास कितनी संख्या मुझे मतलब नहीं है. मिली जानकारी के अनुसार कल फ्लोर टेस्ट में शिनसेना शामिल नही होगी.

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV