Mainpuri By-elction: इटावा रेलवे स्टेशन के पूछताछ केंद्र से हुई डिंपल यादव के समर्थन में घोषणा, पढ़ें क्या हैं पूरा मामला !

इटावा रेलवे स्टेशन पर यात्री उस समय हैरान रह गए जब उन्होंने पूछताछ कार्यालय के पब्लिक एड्रेस सिस्टम से एक असामान्य घोषणा...

इटावा रेलवे स्टेशन पर यात्री उस समय हैरान रह गए जब उन्होंने पूछताछ कार्यालय के पब्लिक एड्रेस सिस्टम से एक असामान्य घोषणा सुनी। घोषणा प्रणाली ने मैनपुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही डिंपल यादव के लिए समर्थन मांगा।

खबरों के मुताबिक, पांच से छह लोगों का एक समूह रविवार को जबरन पूछताछ कार्यालय में घुस गया और वहां स्थापित सार्वजनिक उद्घोषणा प्रणाली से “डिंपल भाभी जिंदाबाद” के नारे लगाने लगा। घटना के दौरान मौजूद रेलवे कर्मचारियों ने संवाददाताओं को बताया कि कुछ बदमाश जबरन पूछताछ कार्यालय में घुसे और करीब 15-20 बार नारेबाजी करने के बाद मौके से फरार हो गए।

एक यात्री ने कहा, ‘आम तौर पर पूछताछ कार्यालय के पब्लिक एड्रेस सिस्टम का इस्तेमाल यात्रियों को ट्रेनों की आवाजाही के बारे में बताने के लिए किया जाता है। लेकिन रात करीब 11 बजे हम वहां से ‘डिंपल भाभी जिंदाबाद’ के नारे सुनकर चौंक गए।’ इस बीच पूछताछ कार्यालय के कर्मचारी मुकेश कुमार ने बताया कि करीब पांच से छह अज्ञात व्यक्ति पूछताछ कक्ष में घुस गये और नारेबाजी करने लगे।

उन्होंने कहा, “हमने इस घटना के बारे में वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत करा दिया है।” उत्तर मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी हिमांशु शेखर उपाध्याय ने कहा कि उन्हें घटना की जानकारी है। उन्होंने कहा, “जांच जारी है और दोषियों के खिलाफ अनुशासन और आचरण नियमों के तहत सख्त कार्रवाई की जाएगी।”

Related Articles

Back to top button
Live TV