ममता बनर्जी की नजर अब गोवा विधानसभा के आगामी चुनाव पर, इस बड़े खिलाड़ी ने थामा टीएमसी का दामन!

शुक्रवार को गोवा में आयोजित एक चुनावी कार्यक्रम में पार्टी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौजूदगी में प्रसिद्ध टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस ने तृणमूल कांग्रेस का दमन थाम लिया। इनसे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री नफीसा अली और मृणालिनी देशप्रभु भी पार्टी प्रमुख की उपस्थिति में टीएमसी में शामिल हो चुकी हैं।

गोवा में अगले साल 2022 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इससे पहले प्रसिद्ध टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस ने शुक्रवार को गोवा में आयोजित एक चुनावी कार्यक्रम में पार्टी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौजूदगी में तृणमूल कांग्रेस का दमन थाम लिया। टीएमसी सुप्रीमों ने अपनी राष्ट्रीय महत्वाकांक्षा स्पष्ट करते हुए कहा कि पार्टी गोवा की सभी विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी।

लिएंडर पेस के पार्टी में शामिल होने के अवसर पर टीएमसी ने अपने एक आधिकारिक ट्वीट में खुशी जाहिर की है। टीएमसी के तरफ से किये गए ट्वीट में लिखा गया है कि उन्हें इस बात की बेहद खुशी है कि ममता बनर्जी की मौजूदगी में लिएंडर पेस उनकी पार्टी में शामिल हो गए। ट्वीट में आगे बताया गया कि देश में 2014 से ही लोकतंत्र खत्म हो चूका है हुए वो इस बात को सुनिश्चित करेंगे कि देश का हर एक व्यक्ति लोकतंत्र का सवेरा होते देखे।

टेनिस स्टार लिएंडर पेस का अपनी पार्टी में स्वागत करते हुए ममता बनर्जी ने उन्हें अपनी पार्टी का झंडा सौंपा और कहा कि वो उनको तब से जानती हैं जब वो इस देश की युवा और खेल मंत्री थी। उन्होंने कहा कि पेस उनके छोटे भाई की तरह हैं और उनके टीएमसी ज्वाइन करने से वो बहुत खुश हैं। उन्होंने लिएंडर पेस को धन्यवाद दिया और फिर इसके बाद दोनों मीडिया से मुखातिब हुए। बता दें कि लिएंडर पेस से पहले बॉलीवुड अभिनेत्री नफीसा अली और मृणालिनी देशप्रभु भी पार्टी प्रमुख की उपस्थिति में टीएमसी में शामिल हो चुकी हैं।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV