मथुरा सड़क हादसे में प्रभावित लोगों को हर संभव मदद मुहैया कराएंगे सीएम योगी

मथुरा के इस सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया और मृतक एवं घायलों के परिवारीजनों को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया है।

मथुरा के नौहझील क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह एक सड़क हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी वहीं 2 लोगों के घायल होने की खबर मिली है। मथुरा के इस सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया और घायलों के उपचार की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए।

सीएम योगी ने मृतक के परिवारीजनों को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया है वहीं घायलों को भी उपचार सम्बन्धी सभी सुविधाएं मुहैया कराने और इलाज में होने वाले पुरे खर्चे को वहन करने की घोषणा की है। इसके आलावा सीएम ने मथुरा सड़क हादसे में प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के सम्बंधित अधिकारियों को निर्देश दिए है।

बता दें कि, सड़क हादसे के बाद हाईवे पर काफी लंबा जाम लग गया था। मौके पर पुलिस पहुंची और अग्रिम पुलिस कार्यवाही के लिए शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। इस दौरान लोगों को काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा था। मुख्यमंत्री के इस आश्वासन के बाद मृतकों के परिवारों को थोड़ा ढांढस बंधा है और घायलों के परिवारों को भी कुछ राहत मिली है।

Related Articles

Back to top button
Live TV