मेदांता ने अखिलेश को बताई मुलायम सिंह की तबीयत की सच्चाई, पढ़ें कितनी नाजुक हैं हालत !

मुलायम सिंह यादव की तबीतय कैसी है। हर कोई जानना चाहता है। देश के तमाम हिस्सो से मुलायम की सलामती की दुआए की जा रही है। हर कोई बेचैन है कि मुलायम जल्दी स्वस्थय हो जाये...

मुलायम सिंह यादव की तबीतय कैसी है। हर कोई जानना चाहता है। देश के तमाम हिस्सो से मुलायम की सलामती की दुआए की जा रही है। हर कोई बेचैन है कि मुलायम जल्दी स्वस्थय हो जाये। लेकिन मुलायम को एक साथ कई बीमारियो ने घेर लिया है। जिसके बाद मेदांता के डाक्टर्स भी चिंता से घिर गये है और मुलायम का परिवार भी, मुलायम के समर्थक देशभर मे हवन पूजन कर रहे है। कई समर्थक भावुक हो रहे है, ऐसे मे अखिलेश खुद ही समर्थकों से धैर्य रखने की अपील कर रहे है।

मुलायम के बेटे अखिलेश यादव अपनी पत्नी औऱ दूसरे रिश्तेदारो को साथ गुरुग्राम मेदांता मे ही जमे हुये है। मुलायम से समर्थक मेदाता भी पहुचने लगे जिसमे कई समर्थक भावुक होकर रोने लगे। अखिलेश ने किसी तरह उन्हे समझा बुझा कर वापस भेजा लेकिन मुलायम की तबीतय को लेकर अखिलेश खुद भी बहुत परेशान है। डाक्टरो के मुताबिक मुलायम सिंह एक साथ कई बीमारियो से घिर गये है।

उन्हे किडनी इंफेक्शन है जिसकी वजह से यूरिन इंफेक्शन ने भी उन्हे अपनी चपेट मे ले लिया है। तबीयत बिगडने के साथ ही उनका आक्सीजन लेवल घटने लगा जिसके बाद उनका बल्ड प्रेशर भी लो हो गया है। सांस लेने मे भी तकलीफ बनी हुई है। यानि एक साथ पांच बीमारियो से मुलायम जूझ रहे है। इसीलिये मेदाता के डाक्टरो ने उन्हे ICU से निकाल कर CCU यानि क्रिटिकल केयर यूनिट मे शिफ्ट कर दिया है।

मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता का 9 जुलाई को निधन हो गया था। उन्होंने गुरुग्राम के ही मेदांता अस्पताल में अंतिम सांस ली थी। साधना गुप्ता काफी समय से बीमार चल रही थीं। उन्हें फेफड़े में संक्रमण की शिकायत के बाद मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिलहाल मुलायम सिंह के लिये देश दुआए कर रहा है और सबकी निगाहे मेदांता हास्पिटल पर टिकी हुई है।

Related Articles

Back to top button