मेरठ : अनुराग ठाकुर ने विपक्ष पर साधा निशाना बोले, घर बैठने वाले लोग जिन्ना का गुणगान कर रहे…

केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर मेरठ पहुंचे। जहां उन्होने जिन्ना को लेकर विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, घर बैठने वाले लोग जिन्ना का गुणगान कर रहे। साथ ही उन्होने कहा हमारी अर्थव्यवस्था बेहतर है। पेट्रोल,डीजल के दामों को कम किया गया है। खाद्य पदार्थों के भी दाम कम किए गए है।

Koo App
#Meerut ➡केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर मेरठ पहुंचे ➡विधायक सोमेंद्र के घर पहुंचे केन्द्रीय मंत्री ➡जिन्ना को लेकर विपक्ष पर बोला हमला ➡घर बैठने वाले लोग जिन्ना का गुणगान कर रहे-मंत्री ➡हमारी अर्थव्यवस्था बेहतर है- अनुराग ठाकुर ➡पेट्रोल,डीजल के दामों को कम किया-अनुराग ठाकुर ➡खाद्य पदार्थों के भी दाम कम किए- अनुराग ठाकुर। भारत समाचार (@bharatsamachar) 11 Nov 2021

सीएम योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर आज मेरठ मे पैरालंपिक खिलाड़ियों का सम्मान करेंगे। इस कार्यक्रम में करीब दो हजार से ज्यादा खिलाड़ी शामिल होंगे। सीएम यहां जनसभा को भी संबोधित करेंगे। समारोह के लिए पैरालंपिक विजेता और प्रदेश के सभी जिलों से एक हजार से अधिक दिव्यांग खिलाड़ी भी बुधवार रात में ही शहर में पहुंच गए हैं। इनके स्वागत में खेलनगरी के चौराहे खासतौर पर सजाए गए हैं। मेरठ, सहारनपुर, मुरादाबाद मंडल के दिव्यांग खिलाड़ी सुबह नौ बजे तक समारोह स्थल पहुंच जाएंगे। इस दौरान शहर में जगह-जगह स्कूली बच्चे बैंड और पुष्पवर्षा से खिलाड़ियों का स्वागत करेंगे।

Related Articles

Back to top button
Live TV