Meerut : दूल्हे की भांजी का मेरिज हॉल के कमरे में मिला शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका…

मेरठ में दूल्‍हे की भांजी की हत्‍या से सनसनी मच गई। मैरिज हाल में रात में दूल्हा-दुल्हन वरमाला डाल रहे थे तभी युवती को परिवार के लोग शादी समारोह में तलाशने लगे। मैरिज होम के सभी कमरों की तलाशी ली गई थी। एक कमरे के अंदर बाथरूम में युवती का नग्न अवस्था मे शव पड़ा मिला और कमरे के बेड पर सिपाही नशे में पड़ा था। सिपाही की पिटाई कर परिजनों ने सिपाही को पुलिस को सौंप दिया। परिजनों का आरोप है कि सामूहिक दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या की गई।

मेरठ के भावनपुर में सोमवार की रात को शादी समारोह के दौरान दूल्‍हे की भांजी की दुष्‍कर्म के हत्‍या कर दी गई आरोपी को पीटकर अधमरा कर दिया गया। रात के दस बजे दूल्हा-दुल्हन वर माला डाल रहे थे तभी युवती को परिवार के लोग शादी समारोह में तलाशने लगे रात करीब 11 बजे शादी समारोह में आए लोगों ने युवती को एक कमरे में जाते हुए देखने की बात कही।

परिवार के लोगों ने मैरिज होम के सभी कमरों को तलाशना शुरू कर दिया एक कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था उसका गेट तोड़ा गया अंदर बेड पर नग्न अवस्था में रवि बालियान सिपाही नशे में धुत पड़ा था कमरे के बाथरूम में युवती नग्न अवस्था में पड़ी थी। परिवार के लोग मान रहे है कि युवती ने दुष्कर्म का विरोध किया, इसलिए उसकी पिटाई कर बाथरूम में डाल दिया जिसके बाद उसकी मौत हो गई

युवक और युवती के कमरे में मिलने के बाद दूल्हे पक्ष ने मैरिज होम स्वामी से सीसीटीवी फुटेज दिखाने की मांग की उन्होंने फुटेज दिखाने से मना कर दिया, जिस पर युवती के परिजन आक्रोशित हो गए उसके बाद मैरिज होम के बाउंसरों ने दूल्हे पक्ष के लोगों की पिटाई कर दौड़ा दिया पुलिस के पहुंचने के बाद मैरिज होम के स्वामी और बाउंसर फरार हो गए है पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की डीवीआर को कब्जे में ले लिया है फुटेज के आधार पर ही मामले में जानकारी की जाएगी। एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि मैरिज होम स्वामी और फुटेज के आधार पर ही मामले की सही जानकारी मिल पायेगी।

फिलहाल पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर सिपाही होटल मैनेजर सहित कई लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है सिपाही सिपाही कैसवर्क पुलिस हिरासत में अस्पताल में उपचार चल रहा है बाकी नामजद फरार आरोपियों की पुलिस लगातार तलाश कर रही हैं पुलिस का कहना है पोस्टमार्टम के बाद ही साफ हो पाएगा युवती के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं। घटनास्थल पर कमरे के बाहर की हालत से ऐसा लग रहा है कि मृतका के साथ कमरे में जबरदस्ती की गई है फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

6 − four =

Back to top button
Live TV