मेट्रो मैन ई श्रीधरन ने छोड़ी सक्रिय राजनीति, बोले- मैं कभी राजनेता नहीं नौकरशाह था

मेट्रो मैन ऑफ इंडिया' के नाम से मशहूर ई श्रीधरन ने गुरुवार को कहा कि वह सक्रिय राजनीति छोड़ देंगे। श्रीधरन पिछले केरल विधानसभा चुनाव में लड़ने के लिए भाजपा में शामिल हुए थे, जहां वह पलक्कड़ विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवारों से हार गए थे।

मेट्रो मैन ऑफ इंडिया’ के नाम से मशहूर ई श्रीधरन ने गुरुवार को कहा कि वह सक्रिय राजनीति छोड़ देंगे। श्रीधरन पिछले केरल विधानसभा चुनाव में लड़ने के लिए भाजपा में शामिल हुए थे, जहां वह पलक्कड़ विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवारों से हार गए थे।

मल्लापुरम में अपने गृहनगर में मीडिया को संबोधित करते हुए, ई श्रीधरन ने कहा कि उनकी उम्र सक्रिय राजनीति से उनकी सेवानिवृत्ति का कारण है, इसके साथ ही उन्होंने कहा बहुत से लोग नहीं जानते की  मैं अब 90 वर्ष का हो गया हूँ और इस उम्र में राजनीति में प्रवेश करना अभी भी एक खतरनाक खेल है।

जब मैंने पहली बार राजनीति में प्रवेश किया था तो मुझे एक अच्छी उम्मीद थी। लेकिन अब मेरी कोई दिलचस्पी नहीं है। जब मैं कह रहा हूं कि मैं सक्रिय राजनीति छोड़ रहा हूं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि मैं राजनीति छोड़ रहा हूं। श्रीधरन ने यह भी कहा कि वह कभी राजनेता नहीं बल्कि नौकरशाह थे।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV