टी-20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के मिशेल और विलियमसन ने मचाया कहर, टीम इंडिया की शर्मनाक हार

मिशेल लगातार ताबड़तोड़ और आक्रामक पारी खेलते हुए टीम इंडिया पर इस कदर कहर बनकर टूटे कि टीम को बिल्कुल हतोत्साहित कर दिया। 10 ओवर के बाद मिशेल के आक्रामक प्रदर्शन ने मैच के परिणामों को एकतरफा बना दिया और 15वे ओवर की तीसरे गेंद पर ही निर्धारित लक्ष्य को पूरा करते हुए शानदार प्रदर्शन के साथ जीत दर्ज कर ली।

रविवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुए T-20 वर्ल्ड कप मुकाबले में दूसरी पारी की शुरुआत न्यूजीलैंड की टीम से ओपनिंग जोड़ी मार्टिन गुप्टिल और मिशेल ने की। ओपनर के तौर पर गुप्टिल और मिचेल की जोड़ी ने संयुक्त रूप से 24 रन बनाये लेकिन तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर गुप्टिल अपना कैच थमा बैठे और 20 रनों के व्यक्तिगत स्कोर पर पवेलियन लौट गए और इस तरह 4 ओवर के बाद न्यूजीलैंड का स्कोर 1 विकेट के नुकसान पर 28 रन रहा।

मार्टिन गुप्टिल के आउट होने के बाद केन विलियमसन क्रीज पर आये। मिशेल आक्रमक पारी खेल रहे थे और ताबड़तोड़ रनों की बौछार करते हुए 8वे ओवर तक 4 अतिरिक्त रनों के साथ टीम के स्कोर को 64 रन तक पहुंचाया। 8वे ओवर तक मिचेल ने 21 गेंदों में 29 रन बना चुके थे।

9 ओवर के बाद न्यूजीलैंड का स्कोर 1 विकेट के नुकसान पर 69 रन रहा। मिशेल ने अब तक 24 गेंदों में 32 रन बनाया वहीं विलियमसन ने 13 गेंदों में 13 रनों की सांझेदार की थी।

10 ओवर के बाद न्यूजीलैंड का स्कोर 1 विकेट के नुकसान पर 69 रन रहा। मिशेल ने अब तक 30 गेंदों में 46 रन बनाया जिसमे दो चौके और एक छक्का शामिल था। वहीं विलियमसन अब भी 13 गेंदों में 13 रनों का सहयोग दिया था।

12 ओवर के बाद न्यूजीलैंड का स्कोर 1 विकेट के नुकसान पर 94 रन रहा। मिशेल ने अब तक 33 गेंदों में 49 रन बनाया वहीं विलियमसन ने 22 गेंदों में 20 रनों की सांझेदार की थी।

12वे ओवर की चौथी गेंद पर मिशेल अपना कैच थमा बैठे। उन्होंने 35 गेंदों में 49 रनों की शानदार मैच विनिंग पारी खेली लेकिन अर्धशतक से चूंक गए। अब न्यूजीलैंड को 13 ओवर के बाद 42 गेंदों में 15 रन की जरुरत थी। इसके बाद क्रीज पर कॉनवे आये और इन्होने नाबाद 4 गेंदों में 2 रन बनाये।

इस तरह मिशेल लगातार ताबड़तोड़ और आक्रामक पारी खेलते हुए टीम इंडिया पर इस कदर कहर बनकर टूटे कि टीम को बिल्कुल हतोत्साहित कर दिया। 10 ओवर के बाद मिशेल के आक्रामक प्रदर्शन ने मैच के परिणामों को एकतरफा बना दिया और 15वे ओवर की तीसरे गेंद पर ही निर्धारित लक्ष्य को पूरा करते हुए शानदार प्रदर्शन के साथ जीत दर्ज कर ली। टीम इंडिया ने बेहद खराब प्रदर्शन किया और न्यूजीलैंड ने 8 विकेट की करारी और शर्मनाक शिकस्त दी।

Related Articles

Back to top button
Live TV