मिर्जापुर : छात्र को उल्टा लटकाने पर शिक्षक पर कार्यवाही दर्ज हुआ मुकदमा….

मिर्जापुर में कक्षा दो में पढ़ने वाले सोनू की हरकतो से प्रधानाध्यापक को इस कदर गुस्सा आया कि छात्र का एक पैर पकड़ कर छत से नीचे उल्टा लटका दिया, जिसका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद अहरौरा थाना में प्रधानाध्यापक के खिलाफ़ मामला दर्ज कर आरोपी प्रधानाध्यापक को हिरासत में लिया गया है.

मिर्जापुर : मिर्जापुर में कक्षा दो में पढ़ने वाले सोनू की हरकतो से प्रधानाध्यापक को इस कदर गुस्सा आया कि छात्र का एक पैर पकड़ कर छत से नीचे उल्टा लटका दिया, जिसका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसके बाद अहरौरा थाना में प्रधानाध्यापक के खिलाफ़ मामला दर्ज कर आरोपी प्रधानाध्यापक को हिरासत में लिया गया है.

मिर्जापुर जनपद के अहरौरा थाना इलाके से दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया था. आपको बता दे की अहरौरा थाना क्षेत्र के डीह में संचालित प्राइवेट स्कूल के प्रधानाचार्य को इस कदर गुस्सा आया की कक्षा दो में पढ़ने वाले छात्र का एक पैर हांथ से पकड़कर छत से नीचे लटका दिया। इस दौरान तमाम छोटे छात्र उनके साथ खड़े होकर बच्चे की चीख पुकार सुनते हुए सहम कर खड़े हो गए जिसका फ़ोटो गुरुवार को वायरल होने के बाद लोगों ने इस प्रकार के दंड दिए जाने की कड़ी निंदा की।

इस मामले को बेसिक शिक्षा अधिकारी ने संज्ञान में लिया और कानूनी कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कराने का आदेश दे दिया। जिसके बाद अहरौरा थाना में सद्भावना शिक्षण संस्थान जू0हा0 स्कूल के संचालक/प्रबन्धक पर छात्र सोनू को शरारत करने पर सजा के तौर पर छत से उल्टा लटका कर अमानवीय व्यवहार किया गया। जिसके सम्बन्ध में छात्र के पिता रणजीत यादव पुत्र शीतल यादव निवासी बुढादेई थाना अहरौरा की तहरीर के आधार पर थाना अहरौरा पर धारा 352,506 भादवि व 75 जुवेनाइल एक्ट का अभियोग पंजीकृत किया गया है । थाना अहरौरा पुलिस द्वारा स्कूल के संचालक मनोज विश्वकर्मा पुत्र स्व0 राधेश्याम विश्वकर्मा निवासी नई बाजार थाना अहरौरा को हिरासत में लेकर पूछताछ एवं विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 + 1 =

Back to top button
Live TV