मिथुन चक्रवर्ती के सीने में दर्द से बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

सूत्रों से खबर मिली है कि मिथुन दा को सीने में दर्द और बेचैनी महसूस होने के कारण उन्हें कोलकाता के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

डिजिटल डेस्क: बॉलीवुड जगत के दिग्गज स्टार मिथुन चक्रवर्ती ने अपनी फिल्मों के जरिए दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। उनके अभिनय के दीवाने आज भी देशभर में मौजूद हैं। दिग्गज कलाकार और पॉलिटिशियन मिथुन चक्रवर्ती से जुड़ी शनिवार यानी 10 फरवरी को बड़ी खबर सामने आ रही है।

सूत्रों से खबर मिली है कि मिथुन दा को सीने में दर्द और बेचैनी महसूस होने के कारण उन्हें कोलकाता के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। देश भर से फैंस उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं।

दरअसल, 73 साल के मिथुन चक्रवर्ती को शनिवार सुबह यानी 10 फरवरी को अचानक उनके सीने में दर्द उठा। उन्हें हल्की-हल्की बेचैनी भी महसूस हो रही थी। इससे पहले की उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ती उन्हें फौरन कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ उनका इलाज किया जा रहा है। फिलहाल उनकी तबीयत से जुड़ा अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। सूत्रों की मानें तो मिथुन को अस्पताल ले जाते वक्त उनके साथ एक्टर सोहम चक्रवर्ती भी मौजूद थे। 

Related Articles

Back to top button
Live TV