मुरादाबाद: शादी के दिन बारात लेकर नहीं पहुंचा दूल्हा, दुल्हन करती रही रातभर इतंजार…

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में एक युवती रात भर बारात का इंतजार करती रही और दूल्हा बारात लेकर ही नहीं पहुंचा, उधर पुलिस ने भी पीड़ित की एक ना सुनी और शिकायत के बाद भी पुलिस ने युवती के परिवार को थाने से ये कहकर टरका दिया की पुलिस युवती के घर पहुंच रही है।

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में एक युवती रात भर बारात का इंतजार करती रही और दूल्हा बारात लेकर ही नहीं पहुंचा, उधर पुलिस ने भी पीड़ित की एक ना सुनी और शिकायत के बाद भी पुलिस ने युवती के परिवार को थाने से ये कहकर टरका दिया की पुलिस युवती के घर पहुंच रही है। लेकिन अभी तक पुलिस ना तो युवती के घर पहुँची और ना ही पुलिस के द्वारा पीड़िता की कोई रिपोर्ट ही दर्ज की गई। आपको बता दें कि पीड़िता को शादी का झांसा देकर दूल्हा बना उसका प्रेमी कई वर्षों से युवती का शोषण कर रहा था और जब पीड़िता ने शादी करने का दबाव बनाया तो शादी के लिए मजबूर हुआ और शादी के लिए रविवार का दिन तय हुआ। रविवार को दुल्हन अपने दूल्हे के इंतजार करती रही लेकिन दूल्हा बना प्रेमी बारात लेकर ही नहीं पहुंचा और गायब हो गया।

दरअसल मामला है जनपद मुरादाबाद के थाना ठाकुरद्वारा क्षेत्र का जहां पर एक युवती की शादी रविवार को होनी थी। युवती के परिवार वालों ने बारात के स्वागत की मुकम्मल तैयारियां की थी लेकिन पूरी रात युवती और उसका परिवार बारात के स्वागत का इंतजार करते रहे और दूल्हा अपनी बारात लेकर ही नहीं पहुंचा पीड़िता के परिवार ने जब दूल्हे के परिजनों से संपर्क किया तो कोई भी संतुष्ट जवाब नहीं मिल सका और 1 दिन बीत जाने के बाद भी बारात युवती के दरवाजे पर भी नहीं पहुंची फिलहाल युवती ने पुलिस से गुहार लगाई है कि उनसे इंसाफ दिया जाए लेकिन अभी तक पुलिस के द्वारा भी किसी भी तरह की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है बल्कि थाने पहुंची पीड़िता को घर वापस यह कह कर भेज दिया गया की पुलिस उसके शिकायत उसके घर पर पहुंच कर लेगी।

पीड़ित परिवार की माने तो दूल्हा बना युवती का प्रेमी कई वर्षों से युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता आ रहा था। अवैध संबंधों की जानकारी जब पीड़िता के परिवार को हुई तो युवती ने अपने प्रेमी पर शादी का दबाव बनाया जिसके बाद वह शादी के लिए तैयार तो हो गया लेकिन शादी के दिन दूल्हा अपनी बारात लेकर ही नहीं पहुंचा और फरार हो गया अब पीड़िता का परिवार फरार हुए दूल्हे की तलाश में जुटी है और पुलिस थाने के चक्कर लगा रही है। दुल्हन के निवास में सजी युवती की आंखें बस अपने दूल्हे को देखने के लिए तरस रही है और दूल्हा अपनी दुल्हन को जिंदगी का सफर शुरू करने से पहले ही बीच मझधार में छोड़ कर फरार हो गया।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

4 × five =

Back to top button
Live TV