मुरादाबाद : चुनाव से पहले सपा के पूर्व विधायक के समर्थन में उतरे सैकड़ों लोग!

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आता चला जा रहा है वैसे ही सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुटी हुई हैं। तो वहीं आज उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद में इलेक्शन से पहले एक अलग ही मामला देखने को मिला है जनपद मुरादाबाद में समाजसेवी दीपक चौधरी की हत्या के बाद अब उनकी पत्नी सरिता चौधरी ने कमान संभाल ली है।

बता दें, सरिता चौधरी के घर सैकड़ों बाइकें और कारों के काफिले एकत्रित हुए। उसके बाद उन्होंने पुतलीघर से कुंदनपुर, धक्का, एकता कॉलोनी आरटीओ, कोहिनूर तिराहा होते हुए गली नंबर 1 हाजी यूसुफ अंसारी पूर्व विधायक के आवास पर पहुंचे, जहां सरिता चौधरी और सभी समर्थकों का पूर्व विधायकों द्वारा पुरजोर पुष्प वर्षा के साथ स्वागत किया गया।

इस दौरान जानकारी देते हुए सरिता चौधरी ने कहा कि मेरे मृतक पति की यह इच्छा थी कि समाजवादी पार्टी से विधायक टिकट के उम्मीदवार हाजी यूसुफ अंसारी को इलेक्शन में विजय बनाया जाए। लेकिन अब वह नहीं रहे आज मैंने सब लोगों को इसलिए इकट्ठा किया है कि उनका नाम आगे हो। और उनकी जो इच्छा थी वह पूरी हो सके। यदि हाजी यूसुफ अंसारी का टिकट होता है तो हम सब लोग उनके साथ हैं और उनको पूरा समर्थन करेंगे।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV