X पर मस्क ने किया बड़ा ऐलान, जल्द ही मिलेगा ‘ऑडियो और वीडियो कॉल’ का फीचर

यूजर्स को रोजाना बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए इस तरीके का कदम उठाया है. X पर मस्क ने एक ट्वीट किया,इस ट्वीट में उन्होंने इससे जुड़ी जानकारी को साझा किया.

डिजिटल डेस्क- अभी तक आपके पास सोशल मीडिया के कुछ ऐसे प्लेटफॉर्म थे, जिनके जरिए आप रोजाना ऑडियो और वीडियो कॉल कर लिया करते होंगे, ऐसे बहुत सारे एप हैं जिनके जरिए आप, अपनों से बात करने के लिए उनके साथ जुड़ने के लिए इन्हीं का इस्तेमाल करते हुए आ रहे होंगे. लेकिन अब आप कुछ नया भी ट्राई कर सकते हैं. मसलन X का नया फीचर….

यानी की ट्विटर जिसका नाम अब X हो गया है उसके मालिक इलोन मस्क ने बहुत बड़ा ऐलान कर दिया है. ऐलान भी कुछ ऐसा है कि जिससे दूसरे प्लेटफॉर्म वाले जो इस रेस में चल रहे हैं, उन्हें परेशानी हो सकती है.इलोन मस्क के कमान संभालने के बाद रोजाना X में नए-नए बदलाव किए जा रहे है. माना जा रहा है कि यूजर्स को रोजाना बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए इस तरीके का कदम उठाया है.

X पर मस्क ने एक ट्वीट किया,इस ट्वीट में उन्होंने इससे जुड़ी जानकारी को साझा किया. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि जल्दी ही इस प्लेटफॉर्म पर ऑडियो और वीडियो कॉल की सुविधा उपलब्ध होगी. और तो और फोन करने के लिए किसी नंबर की जरूरत नहीं सिर्फ X प्लेटफॉर्म का हैंडल पर्याप्त है.

खैर मस्क की इस घोषणा से मेटा और व्हाट्सएप को कड़ी चुनौती मिलने के आसार दिखाई दे रहे हैं.

Related Articles

Back to top button
Live TV