Bhojpuri: नम्रता मल्ला की अदाओं ने इंटरनेट का पारा किया हाई, रिलीज होते ही छा गया पवन सिंह का नया गाना ‘लाल घाघरा’

भोजपुरी इंडस्ट्री किसी पहचान की मोहताज नही है. आज भोजपुरी फिल्में, गानों को लोगों का बेहद प्यार मिलता है. भोजपुरी के एक गानें ने एक बार फिर ये साबित कर दिया है. पावर स्टार पवन सिंह का एक गाना फिर जमकर बवाल मचा रहा है.

Desk: भोजपुरी इंडस्ट्री किसी पहचान की मोहताज नही है. आज भोजपुरी फिल्में, गानों को लोगों का बेहद प्यार मिलता है. भोजपुरी के एक गानें ने एक बार फिर ये साबित कर दिया है. पावर स्टार पवन सिंह का एक गाना फिर जमकर बवाल मचा रहा है. गाना यूट्यूब पर म्यूजिक सीरीज में एक नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. पवन के गाने का इंतजार उनके फैंस को लंबे समय से था. पवन सिंह के गाने का नाम है लाल घाघरा जिसे सारेगामा के यूट्यूब चैनल से रीलीज किया गया है. जिसे लोगों से जमकर प्यार दिया है. गानें में पवन के साथ नम्रता मल्ला नजर आ रही है. दोनों की हॉट केमेस्ट्री को लोग बेहद पसंद कर रहे है. इस गानें को पवन सिंह औक शिल्पी राज ने गाया है.

जबरदस्त आ रहे हैं व्यू

पावर स्टार पवन सिंह के इस गाने का टीजर जब लांच किया गया तभी वो ट्रेंडिंग में चला गया. जिसके बाद से लोगों को इस गाने का बेसब्री से इंतजार था. अब कल जब ये गाना रीलीज किया गया उसके बाद से ही गाने नें इंटरनेट पर तहलका मचाया हुआ है. गाना लोगो के बीच आते ही यूट्यूब पर नंबर वन ट्रेंड में आ गया. गानें में पवन सिंह और नम्रता मल्ला की बोल्ड केमिस्ट्री देखी जा सकती है, आदाकारा नम्रता मल्ला काफी हॉट नजर आ रही है. पवन सिंह और नम्रता मल्ला की ये केमिस्ट्री लोगों को बेहद पसंद आ रही है. गानें में नम्रता की अदाएं लोगों को अपना दिवाना बना रही है वही पवन सिंह भी इस गाने में बेहद अच्छे लग रहे है.

लोग कर रहे हैं खूब कमेंट

पवन सिंह और शिल्पी राज के इस गाने ने लोगों के दिल पर अपना जादू बिखेर कर रखा है. लोग इस गाने पर तरह तरह के कमेंट कर रहे है. लोग पवन और मल्ला की जोड़ी को लेकर भी कमेंट कर रहे है. फैंस का कहना है कि पावर स्टार नें एक बार फिर अपने आवाज की जादू का जलवा बिखेरा है. वहीं फैंस का कहना है कि पवन सिंह और नम्रता मल्ला की की जोड़ी सुपरहिट है. गौर हो कि गानें को गाने को विजय चौहान ने लिखा है और म्यूजिक शुभम राज ने दिया है. वीडियो का निर्देशन सूरज काटोच ने किया है. कोरियोग्राफर गीता तमता हैं. प्रोडक्शन अभय पांडे का है.गानें को सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है.

Related Articles

Back to top button