नवाब मलिक ने सांझा किया व्हाट्सएप चैट स्क्रीनशॉट, NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर फिर उठाये सवाल

अपने आधिकारिक कू हैंडल पर NCP नेता नवाब मलिक ने काशिफ खान और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के बीच संबंध पर सवाल उठाया। कथित व्हाट्सएप चैट का जिक्र करते हुए मलिक ने पूछा कि काशिफ खान से पूछताछ क्यों नहीं की जा रही है? काशिफ खान और समीर दाऊद वानखेड़े के बीच क्या संबंध है?"

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक ने मंगलवार को क्रूज ड्रग्स मामले में गवाह केपी गोसावी और काशिफ खान नाम के एक मुखबिर के बीच हुई बातचीत का एक कथित व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट साझा किया। अपने आधिकारिक कू हैंडल पर NCP नेता नवाब मलिक ने काशिफ खान और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के बीच संबंध पर सवाल उठाया।

कथित व्हाट्सएप चैट का जिक्र करते हुए मलिक ने पूछा कि काशिफ खान से इस पूरे मामले में पूछताछ क्यों नहीं की जा रही है। उन्होंने कू पर लिखा, “यहां केपी गोसावी और एक मुखबिर के बीच एक व्हाट्सएप चैट है जिसमें काशिफ खान का उल्लेख है। काशिफ खान से पूछताछ क्यों नहीं की जा रही है? काशिफ खान और समीर दाऊद वानखेड़े के बीच क्या संबंध है?”

8 नवंबर को एक संवाददाता सम्मेलन में महाराष्ट्र सरकार में मंत्री असलम शेख ने पुष्टि की थी कि उन्हें फैशन टीवी प्रमुख काशिफ खान द्वारा कॉर्डेलिया क्रूज पार्टी में आमंत्रित किया गया था जिसमें बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने गिरफ्तार किया था। शेख ने आगे कहा था कि वह उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानते हैं और न ही उनका कोई फोन नंबर उनके पास है।

असलम शेख ने इस दौरान कहा था कि “एक मंत्री होने के नाते, मुझे कई कार्यक्रमों और पार्टियों में आमंत्रित किया जाता है। मुझे काशिफ खान द्वारा एक क्रूज पार्टी में आमंत्रित किया गया था। मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता और मेरे पास उनका कोई कांटेक्ट नंबर भी नहीं है। अगर किसी के पास कोई सबूत है, तो उन्हें इसे आगे लाना चाहिए।” उन्होंने आगे कहा कि फिलहाल दो एजेंसियां ​​पूरे मामले की जांच कर रही हैं और जल्द ही सच्चाई सामने आ जाएगी।

इस बीच, पुणे पुलिस ने शुक्रवार को भोसरी पुलिस स्टेशन में ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की गवाह किरण गोसावी के खिलाफ धोखाधड़ी का एक नया मामला दर्ज किया। गोसावी के खिलाफ पुणे शहर में पहले ही तीन मामले दर्ज हो चुके हैं। हाल ही में पिंपरी चिंचवड़ में दर्ज एक मामले को लेकर उसके खिलाफ अब पुणे जिले में कुल चार मामले दर्ज हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen − 13 =

Back to top button
Live TV