पलटवार : पाकिस्तान के गृह मंत्री को असदुद्दीन ओवैसी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

दरअसल, टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के हाथों भारतीय टीम की हार के बाद पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख रशीद ने बेतुका बयान दिया था। इसपर असदुद्दीन ओवैसी ने पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख रशीद पर निशाना साधते हुए कहा, हमारे पड़ोसी देश का एक मंत्री पागल है। उसने क्रिकेट में मिली जीत को इस्लाम की जीत बताया।

AIMIM के अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख रशीद पर निशाना साधते हुए कहा, हमारे पड़ोसी देश का एक मंत्री पागल है। उसने क्रिकेट में मिली जीत को इस्लाम की जीत बताया। इसके साथ ही उन्होंने कहा अल्लाह का शुक्र है हमारे लोग पाकिस्तान नहीं गए वरना इन पागलों को देखना पड़ता।

असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा अपने देश की जमीनों को चीन के पास गिरवी रखते हो और इस्लाम की बात करते हो। पाकिस्तान की औकात मलेरिया की दवा खरीदने तक की तो है नहीं। भारत बहुत आगे है इसलिए हमसे पंगा न लो। ओवैसी ने यह बाते मुजफ्फरनगर में आयोजित वंचित समाज सम्मेलन के दौरान कही।

आपको बता दे कि टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के हाथों भारतीय टीम की हार के बाद पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख रशीद ने बेतुका बयान दिया था। उन्होंने अपने बयान में कहा था, पाकिस्तान की टीम को, पाकिस्तान की कौम को मुबारक हो, हिंदुस्तान के मुसलमानों के जज्बात पाकिस्तानी टीम के साथ थे। साथ ही उन्होंने भारत के खिलाफ मिली इस जीत को पूरे इस्लाम की जीत करार दिया था।

Related Articles

Back to top button
Live TV