Paper Leak: STF के हाथ लगी बड़ी सफलता, अब तक 17 आरोपी गिरफ्तार, यूपी से जुडें हैं तार

एसटीएफ उत्तराखंड को यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में बहुत बड़ी सफलता हाथ लगी है। एसटीएफ  की टीम जल्द ही अंतरराज्जीय नकल माफिया गड़जोड़ का खुलासा करने वाली है। उत्तराखंड नकल माफियाओं के तार उत्तर प्रदेश के शातिर लोगो से भी जुड़े होने की आशंका जताई गई है।

एसटीएफ उत्तराखंड को यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में बहुत बड़ी सफलता हाथ लगी है। एसटीएफ  की टीम जल्द ही अंतरराज्जीय नकल माफिया गड़जोड़ का खुलासा करने वाली है। उत्तराखंड नकल माफियाओं के तार उत्तर प्रदेश के शातिर लोगो से भी जुड़े होने की आशंका जताई गई है। जिसके लिए उत्तरप्रदेश के कुछ जिलों में टीमें भी रवाना की जा रही हैं। पेपर लीक मामले में अब तक सत्रह लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

एसटीएफ उत्तराखंड द्वारा परीक्षा प्रश्न पत्र लीक मामले में नकल माफिया गैंग की अहम कड़ी सरकारी नौकरियों का सौदागर कहे जाने वाले मास्टरमाइंड के मुख्य करताधर्ता तनुज शर्मा को लंबी पूछताछ और पुख्ता अहम साक्ष्य पर आज गिरफ्तार कर लिया है। तनुज शर्मा रायपुर चौक के निवासी  हैं और वर्तमान में राजकीय इंटरमीडिएट कॉलेज नेटवाड़ में शिक्षक के पद पर तैनात हैं। एसटीएफ ने तनुज शर्मा से लंबी पूछताछ की जिसमें आरोपी ने कई अहम राज खोलें हैं। एसटीएफ उत्तराखंड ने एक छेत्र के सैकड़ो नकलची अभ्यर्थीयों को चिन्हित कर लिया है।

उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग पेपर लीक मामले में एसटीएफ की कार्यवाही लगातार जारी है। एसटीएफ ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। अभी तक 17 आरोपियों को पेपर लीक मामले में एसटीएफ गिरफ्तार कर चुकी है। आज एसटीएफ उत्तराखंड द्वारा राजकीय इंटरमीडिएट कॉलेज नेटवाड़ में नियुक्त तनुज शर्मा को गिरफ्तार किया गया है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV