Paper leak: एसटीएफ की हिरासत में यूपी का जेई, अंतरराज्जीय नकल माफिया गड़जोड़ में हुए कई खुलासे

एसटीएफ उत्तराखंड को यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में बहुत बड़ी सफलता हाथ लगी है। एसटीएफ की टीम ने उत्तर प्रदेश के बिजनौर के रहने वाले ललित नाम के शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। ललित हाकम सिंह का करीबी है। एसटीएफ की टीम अब तक 19 लोगों को हिरासत में ले चुकी है।

उत्तराखंड: एसटीएफ उत्तराखंड को यूकेएसएसएससी पेपर लीक मामले में बहुत बड़ी सफलता हाथ लगी है। एसटीएफ की टीम ने उत्तर प्रदेश के बिजनौर के रहने वाले ललित नाम के शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। ललित हाकम सिंह का करीबी है। एसटीएफ की टीम अब तक 19 लोगों को हिरासत में ले चुकी है।

कुछ दिन पहले ललित पेपर लीक मामले में चर्चाओं में आया था जिसको  एसटीएफ ने बृहस्पतिवार को  गिरफ्तार कर लिया है। ललित उत्तर प्रदेश में हाकम सिंह के एक एजेंट के तौर पर काम करता है। पिछले 8 वर्षों से ललित और हाकम सिंह के बीच संम्पर्क बना हुआ है।

धामपुर बिजनौर का रहने वाला ललित सहारनपुर के जल संस्थान में जेई के पद पर तैनात है। ललित की पत्नी देहरादून के एक निगम में एई के पद पर तैनात है। मिली जानकारी के मुताबिक ललित ने यूकेएसएससी पेपर में  पास कराने के लिए कुछ अभ्यर्थियों को देहरादून में हाकम के पास भेजा था।

Koo App
श्री कृष्ण जन्माष्टमी के पावन अवसर पर समस्त प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। अपनी विभिन्न लीलाओं और दिव्य स्वरूपों से वात्सल्य, प्रेम, ज्ञान एवं मोक्ष के पथ को प्रशस्त करने वाले भगवान कृष्ण को मेरा कोटि-कोटि प्रणाम। यह पावन पर्व आप सभी के जीवन में सुख, समृद्धि एवं खुशहाली लेकर आए ऐसी मेरी प्रभु से प्रार्थना है। Pushkar Singh Dhami (@pushkarsinghdhami) 19 Aug 2022

एसटीएफ की पूछताछ मे ललित ने अंतरराज्जीय नकल माफिया गड़जोड़ के बारे मे कई खुलासे किये हैं। सूत्रों के मुताबिक एसटीएफ जल्द ही अंतरराज्जीय नकल माफिया गड़जोड़ का खुलासा करने वाली है।

Related Articles

Back to top button
Live TV