PM In Kashi : बरेका गेस्ट हाउस में बैठक शुरू, PM मोदी चेक करेंगे BJP मुख्यमंत्रियों का Report Card

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे का आज दूसरा दिन है। दौरे के आज दूसरे दिन प्रधानमंत्री मोदी आज BJP शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। पीएम मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ यह बैठक मंगलवार को सुबह 9.30 बजे से शुरू होगी। मुख्यमंत्री-महासम्मेलन नामक इस कार्यक्रम में भाजपा संगठन के काशी महानगर के सभी पदाधिकारी भी शामिल होंगे।

काशी के बरेका प्रशासनिक भवन में मुख्यमंत्रियों के साथ प्रधानमंत्री के इस बैठक का आयोजन किया जा रहा है। करीब 4 घंटे तक चलने वाले इस सम्मलेन में सभी मुख्यमंत्री पीएम मोदी के सामने अपने राज्यों में कराये गए विकास कार्यों की प्रेजेंटेशन देंगे। प्रधानमंत्री मोदी के वाराणसी दौरे के दूसरे दिन मुख्यमंत्री महासम्मेलन के बाद भी कई कार्यक्रम तय हैं।

मंगलवार को ही दोपहर करीब 2.30 बजे सम्मेलन के बाद प्रधानमंत्री स्वर्वेद मंदिर जाएंगे जहां निर्मित हुए नए भवन का लोकार्पण भी पीएम करेंगे। सभी तय कार्यक्रमों को निपटाने के बाद दोपहर करीब साढ़े चार बजे स्वर्वेद मंदिर उमरहां से दिल्ली रवाना होंगे जाएंगे।

बता दें देर रात अचानक सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ के साथ पैदल ही वाराणसी की गलियों में घूमते नजर आये। प्रधानमंत्री मोदी ने इस दौरान रास्ते में मिलने वाले लोगों से बातचीत भी की साथ ही रात में गलियों में खेल रहे बच्चों को भी दुलार किया। प्रधानमंत्री का यह अंदाज बनारस के लोगों को बेहद पसंद आया।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV