पीएम नरेंद्र मोदी का महोबा दौरा आज, कई परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से 3 दिनों के लिए यूपी दौरे पर होंगे। चुनावी लिहाज से भी पीएम का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है प्रधानमंत्री आज 2:35 पर महोबा पहुंचेगे और अर्जुन सहायक परियोजना का शुभारंभ करेंगे। इस परियोजना से बुंदेलखंड के लाखों किसान लाभान्वित होंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से 3 दिनों के लिए यूपी दौरे पर होंगे। चुनावी लिहाज से  भी पीएम का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है प्रधानमंत्री आज 2:35 पर महोबा पहुंचेगे और अर्जुन सहायक परियोजना का शुभारंभ करेंगे। इस परियोजना से बुंदेलखंड के लाखों किसान लाभान्वित होंगे।

इसके बाद पीएम शाम 4 बजकर 50 मिनट पर झांसी पहुंचेगे और डिफेंस कॉरिडोर से जुड़े कई कार्यक्रम में शमिल होंगे। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में बने रक्षा उत्पाद, उपकरण राष्ट्र को समर्पित करेंगे। प्रधानमंत्री स्वदेशी रूप से डिजाइन और विकसित किये गये उपकरणों को सशस्त्र बलों के सेवा प्रमुखों को सौंपेंगे.

इसके बाद पीएम मोदी रात करीब 8बजकर 45 मिनट पर लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर उतरेंगे और रात्रि विश्राम राजभवन में करेंगे। इसके बाद पीएम 20 और 21 नवंबर को डीजीपी कॉन्फ्रेंस में शामिल होंगे। डीजीपी कांफ्रेंस का समापन करने के बाद वह लखनऊ से बांदा जाएंगे।

https://youtu.be/qOMI8QXfHZ4

Related Articles

Back to top button
Live TV