फर्रुखाबाद : नौकरी दिलाने के नाम पर की गयी 8 लाख की ठगी, पुलिस ने किया मामला दर्ज

यूपी में आजकल ठगों के हौसले बुलंद हैं। ठगी को रोकने में यूपी पुलिस ने कोई अप्रत्याशित सफलता हांसिल नहीं की है। आये दिन प्रदेश में कभी नौकरी दिलाने के नाम पर तो कभी अधिक पैसे कमाने का लालच देकर आम लोगों को ठग लिया जा रहा है। ऐसे मामलों में पुलिस भी ठगों को पकड़ने के लिए तत्परता नहीं दिखाती है। इस बात की पुष्टि फर्रुखाबाद से आई एक खबर ने की है।

दरअसल, यूपी के फर्रुखाबाद जिले के रजीपुर थाना क्षेत्र के बरिया नगला गांव से ठगी का मामला सामने आया है। यहां नौकरी दिलाने के नाम पर एक ही गांव के 6 लोगों से कुल 8 लाख रुपयों की ठगी कर ली गयी है। ठगी के शिकार हुए पीड़ित युवक ने जब इस बात की सुचना अपने नजदीकी थाने में दी तो पुलिस ने मामले को ही दर्ज करने से इनकार कर दिया। इसके बाद पीड़ित युवक ने सभी अन्य 6 लोगों के साथ सीओ कार्यालय में प्रार्थना पत्र दिया। सीओ के आदेश के बाद स्थानीय थाने पर इस पुरे मामले के सम्बन्ध में प्राथमिकी दर्ज की गयी।

बता दें की पुलिस ने सीओ के आदेश के बाद मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि सभी 6 लोगों से एक ही शख्स ने कुल 8 लाख रूपये ठगें है। पुलिस इस पुरे मामले में दर्ज प्राथमिकी की विवेचना कर रही है। पुलिस के मुताबिक मामले में बाद विवेचना साक्ष्य संकलन की कार्यवाही करते हुए मुकदमे का विधिक निस्तारण करेगी।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV