सियासत : भाजपा और बसपा के 7 विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले- BJP का नया नारा ‘मेरा परिवार भागता परिवार’

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर सपा अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज बसपा और बीजेपी को बड़ा झटका दिया है। सपा अध्यक्ष की मौजूदगी में आज बसपा और भाजपा के 7 बागी विधायक ने सपा का दामन थामा। इस दौरान अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी का नारा बदल देंगे। मेरा परिवार भाजपा परिवार की जगह नारा बदल के नाम होगा मेरा परिवार भागता परिवार रख देंगे।

उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में सपा की सरकार बन रही है। ऐसे में दीपावली में घर कि सफाई ढंग से कराए। जिससे धुंए के निशान मिट जाए और सब कुछ हटा दें जिससे आने वाली सरकार को वहां कुछ न मिले। भाजपा विधायक राकेश राठौर के सपा में शामिल होने पर उन्होंने कहा कि राकेश राठौर को बीजेपी में आने के बाद सीएम योगी शायद नारा बदल दें। मेरा परिवार भाजपा परिवार की जगह मेरा परिवार भागता परिवार हो जाय।

सपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि कल मैंने बीजेपी के बड़े नेता से सुना कि संकल्प पत्र पूरा कर दिया गया है। भाजपा ने संकल्प पत्र डस्टबिन में डाल कर भूल गयी है। लैपटॉप का वादा कर साढ़े चार वर्ष तक टैबलेट देती रही सरकार जो अभी तक नहीं मिला। एक जीबी मुफ्त नेट देने का वादा किया था पूरा नही किया। शिक्षा की बुनियाद खराब कर दिया बीजेपी ने।

तंज किस कसते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि उम्मीद है इस दीपावली में सीएम आवास को अच्छे से कर देंगे। क्योंकि 2022 में सपा सरकार आने वाली है।यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि झांसी में मेट्रो नही बनी न गोरखपुर में बनी। सीएम योगी पूरे प्रदेश घूम के आए डायल हंड्रेड जैसा सिस्टम किसी प्रदेश में हो तो बताए। यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था ऐसी है कि उनके सांसद विधयाक कूटे जा रहे है। किसी को न्याय नही मिल रहा किसानों पर गाड़ी चढ़ाई जा रही है।

शिवपाल यादव के सवाल पर क्या बोले ?

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के अध्यक्ष शिवपाल यादव के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि उनका भी सम्मान है और सम्मान किया जाएगा। भाजपा सरकार ने जल कर्मियो ही नही 8 महीने से रसोईयों को भी वेतन नही दिया।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

16 − 14 =

Back to top button
Live TV