सियासत : चंद्रशेखर आजाद का बीजेपी पर हमला, बोले- यूपी की कानून व्यवस्था बेहद खराब, बीजेपी मुझे सीएम बनाए तब भी नहीं जाऊंगा साथ

लखनऊ : भीम आर्मी एवं आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने लखनऊ में आजाद समाज पार्टी के प्रदेश कार्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस कर भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कहा कि भाजपा दलित व पिछड़ा विरोधी पार्टी है। प्रयागराज कांड पर सरकार को घेरते हुए कहा कि यूपी में दलितों की हालत बहुत बेकार है इस कांड पर सरकार का कोई बयान नहीं आया। कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि यूपी की कानून व्यवस्था बेहद खराब है। आगे उन्होंने कहा कि यूपी में पेपर लीक होते हैं आज TET का लीक हुआ। पारदर्शी परीक्षा के दावे तो सरकार करती है पर सरकार को इनसे कोई मतलब नहीं है।

भीम आर्मी अध्यक्ष ने भाजपा पर हमलावर होते हुए कहा कि ये सरकार की नाकामी है कि यूपी TET का पेपर लीक हो जाता है। सरकार के लोग अपने चहेते लोगों नौकरी देने के लिए पर्चा लीक कराते हैं। आगे उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के शिक्षा मंत्री जो कर रहे हैं उसका खामियाजा सरकार को भुगतना पड़ेगा। 69 हजार शिक्षक भर्ती मामले पर बात करते हुए कहा कि 69 शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों की सुनवाई नहीं हो रही इसलिए अब मुख्यमंत्री आवास का घेराव होगा। यूपी में युवा चाहे तो कुछ भी कर सकते हैं।

अखिलेश यादव से मुलाकात पर बोले ?

आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर ने आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी ने तय किया है कि हम गठबंधन करके चुनाव लड़ेंगे इसी क्रम में सबसे मुलाकात हो रही है पहले भी मुलाकातें होती रही है। आगे उन्होंने कहा कि जब कुछ फाइनल हो जायेगा तब मीडिया को बता देंगे। जिनको डिमांड बतानी थी उनको बता दी है जब डिमांड मान ली जायेगी तो मीडिया को बता देंगे। हम हिस्सेदारी चाहते है और ताकत चाहते हैं।

बीजेपी के साथ गठबंधन पर क्या बोले चंद्रशेखर ?

आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर ने बीजेपी से गठबंधन पर कहा कि मैं किसी भी कीमत पर बीजेपी में नहीं जाऊँगा। अगर बीजेपी वाले मुझे मुख्यमंत्री भी बनाये तब भी भाजपा के साथ नहीं जाऊँगा।

Related Articles

Back to top button
Live TV