सियासत : सपा पर बरसे जेपी नड्डा, कहा- जिनकी सरकार में नहीं आती थी बिजली वो क्या मुफ्त करेंगे बिल ?

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियो ने अपनी कमर कस ली है। इसी कड़ी में भाजपा का जनविश्वास यात्रा लेके बस्ती पहुंचे। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने बांटने का काम किया है आज भी बंटवारे की राजनीति होती है। लोगों को जातियों के नाम पर बांटा गया। बीजेपी सरकार में सबका साथ सबका विकास हुआ। आज गरीबों को योजनाओं का लाभ मिल रहा है। आगे उन्होंने कहा कि अब तुष्टिकरण नहीं चलेगा।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आगे कहा कि बीजेपी ने वोटबैंक की राजनीति को खत्म किया है। विपक्ष पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास कोई नेता नहीं है। जिसने बिजली नहीं दी,वो बिल क्या मुफ्त करेगा। हमारे पास नीति भी है औऱ नियत भी है। हमने 18 हजार गांवों में बिजली पहुंचाई और 11 करोड़ शौचालय बना कर दिए। बीजेपी ने जो कहा वो करके दिखाया। उन्होंने आगे कहा कि पहले यूपी में परिवारवाद और माफियाराज था।

जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने आगे कहा कि सपा ने लैपटॉप वितरण में घोटाला किया। सपा सरकार में माफिया उफान पर थे। विपक्ष ने जिन्ना को मुद्दा बनाया और धर्म के नामपर बांटा। बीजेपी एक वैचारिक पार्टी है। नेहरू जी की गलती तो हमने सुधारा। अनु. 370 को धराशायी कर दिया। समाजवादी पार्टी ने रामभक्तों पर गोली चलाई थी कि नहीं ? रामभक्तों को हर तरह से प्रताड़ना दी थी कि नहीं ? आजकल अखिलेश घंटी बजा रहे हैं मंदिर में। जिन लोगों ने कभी आचमन करना नहीं सीखा आजकल वो चंदन लगा कर भाषण दे रहे हैं।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV