प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कॉपरेटिव बैंक पर किया ध्वजारोहण, लोगों को शपथ भी दिलाई

इटावा में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कॉपरेटिव बैंक में पहुंचकर ध्वजारोहण किया. इस मौके पर शिवपाल के साथ उनके बेटे व प्रसपा के प्रदेश अध्यक्ष आदित्य उर्फ अंकुर भी मौजूद रहे. इस कार्यक्रम में शिवपाल यादव नें उपस्थित लोगों को शपथ दिलाई.

Desk : इटावा में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कॉपरेटिव बैंक में पहुंचकर ध्वजारोहण किया. इस मौके पर शिवपाल के साथ उनके बेटे व प्रसपा के प्रदेश अध्यक्ष आदित्य उर्फ अंकुर भी मौजूद रहे. इस कार्यक्रम में शिवपाल यादव नें उपस्थित लोगों को शपथ दिलाई. इस मौके पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि देश के आजादी के बाद भी बहुत सी परेशानियां है आज बेरोजगारी है गरीबी है.

उन्होने कहा कि देश की आजादी के बाद जो आज भ्रष्टाचार लगातार बढ़ा वो रूक ही नही पा रहा है. जिसकी वजह से यह लड़ाई अभी अधूरी है, हम लोग राष्ट्रवादी हैं हम लोग तिरंगे का अपमान नहीं होने देंगे और तिरंगे का सम्मान में कोई कमी नही रहने देंगे.

शिवपाल ने मंच से शायराना अंदाज मे कहा कि “रात भर का है मेहमान अंधेरा किसके रोके रुका है सवेरा अंधेरा के बाद सबेरा होता है फिर सूरज निकलता है.” दरअसल इटावा में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कोऑपरेटिव बैंक पहुंचकर ध्वजारोहण किया. इस मौके पर उनके बेटे समेत अन्य पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहे.

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV