प्रयागराज : PM मोदी के दौरे से पहले CM योगी पहुंचे परेड ग्राउंड, अधिकारीयों को दिया जरुरी निर्देश

संगम नगरी प्रयागराज में 21 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगमन हो रहा है। पीएम के आगमन को लेकर मेला क्षेत्र के परेड ग्राउंड में तैयारियां चल रही हैं जिस की समीक्षा करने सीएम योगी आदित्यनाथ प्रयागराज पहुंचे। मुख्यमंत्री योगी सबसे पहले परेड ग्राउंड पहुंचे और वहां पर स्थलीय निरीक्षण कर अधिकारियों से बात कर उन्हें जरुरी निर्देश दिए।

परेड ग्राउंड से सीधे सीएम योगी आदित्यनाथ संगम पहुंचे जहां पर गंगा पूजन और आरती किया। संगम पर पूजन आरती के बाद लेटे हनुमान मंदिर में सीएम ने हनुमान जी के दर्शन किये और पूरे विधि विधान से बजरंगबली की पूजा की। पूजा- अर्चना करने के बाद मुख्यमंत्री योगी प्रयागराज मेला प्राधिकरण कार्यालय पहुंचे और यहां पर 21 दिसंबर को पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।

मुख्यमंत्री के प्रयागराज दौरे पर उनके साथ कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी,कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र सिंह, कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह, कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह सहित कई सांसद-विधायक मौजूद रहे। आपको बता दें कि मेला क्षेत्र के परेड ग्राउंड में पूरे प्रदेश भर से लगभग ढाई लाख महिलायें आएंगी। प्रदेश सरकार की योजनाओं से लाभान्वित इन महिलाओं पीएम नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे साथ ही कुछ महिलाओं से पीएम नरेंद्र मोदी संवाद भी करेंगे जिसको लेकर मेला क्षेत्र के परेड ग्राउंड में तैयारियां चल रही है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV