प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गोवा दौरा आज, कई परियोजनाओं का करेंगे शुभारंभ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गोवा के तालेगाओ के डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में गोवा मुक्ति दिवस समारोह में भाग लेने के लिए दोपहर लगभग 3 बजे गोवा जाने वाले हैं। प्रधान मंत्री कार्यालय (पीएमओ) द्वारा जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार, प्रधानमंत्री समारोह में स्वतंत्रता सेनानियों और 'ऑपरेशन विजय' के दिग्गजों को सम्मानित करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज  गोवा के तालेगाओ के डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम में गोवा मुक्ति दिवस समारोह में भाग लेने के लिए दोपहर लगभग 3 बजे गोवा जाने वाले हैं। प्रधान मंत्री कार्यालय (पीएमओ) द्वारा जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार, प्रधानमंत्री समारोह में स्वतंत्रता सेनानियों और ‘ऑपरेशन विजय’ के दिग्गजों को सम्मानित करेंगे।

आपको बता दे कि  गोवा को पुर्तगाली शासन से मुक्त कराने वाले भारतीय सशस्त्र बलों द्वारा किए गए ‘ऑपरेशन विजय’ की सफलता को चिह्नित करने के लिए हर साल 19 दिसंबर को गोवा मुक्ति दिवस मनाया जाता है।

इसके साथ ही प्रधानमंत्री पुनर्निर्मित फोर्ट अगुआड़ा जेल संग्रहालय, गोवा मेडिकल कॉलेज में सुपर स्पेशियलिटी ब्लॉक, न्यू साउथ गोवा जिला अस्पताल, सहित कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। पीएम मोदी गोवा में बार काउंसिल ऑफ इंडिया ट्रस्ट के इंडिया इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ लीगल एजुकेशन एंड रिसर्च की आधारशिला भी रखेंगे।

Related Articles

Back to top button
Live TV