पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान करने जा रहे है दूसरी शादी, देखें कौन है इनकी दुल्हनिया

माँ और उनकी बहन मनप्रीत कौर ने उनके लिए खुद लड़की को चुना है. उनकी माँ चाहती थी की मुख्यमंत्री मान फिर से घर बसाये. जिसके उन्होंने खुद डॉक्टर गुरप्रीत कौर को चुना है. कल यानि गुरुवार को दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

पंजाब के सीएम भगवंत मान गुरुवार को डॉक्टर गुरप्रीत कौर से शादी करने जा रहे हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शादी चंडीगढ़ में सीएम मान के आवास पर संक्षिप्त कार्यक्रम में होगी. शादी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल व आम आदमी पार्टी के कई बड़े नेता शिरकत करेंगे.

बतादें की भगवंत मान की ये दूसरी शादी है. 6 साल पहले उनका पहली पत्नी से तलाक हो गया था. उनकी पहली पत्नी इंद्रजीत कौर अपने बच्चों के साथ अमेरिका में रहती हैं. 2016 में तलाक के बाद से वे अमेरिका चली गई थी. भगवंत मान के शपथ ग्रहण समारोह में दोनों बच्चे मौजूद रहे थे.

सूत्रों के मुताबिक सीएम मान की माँ और उनकी बहन मनप्रीत कौर ने उनके लिए खुद लड़की को चुना है. उनकी माँ चाहती थी की मुख्यमंत्री मान फिर से घर बसाये. जिसके बाद उन्होंने खुद डॉक्टर गुरप्रीत कौर को चुना है. कल यानि गुरुवार को दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

पंजाब के मुख्यमंत्री बनने से पहले सीएम मान संगरूर लोकसभा सीट से साल 2014 व साल 2019 में सांसद थे. इसी साल राज्य विधानसभा आम चुनाव के बाद उन्हें मुख्यमंत्री के लिए नामित किया गया. राज्य में प्रचंड बहुमत के बाद वे पंजाब के 17 वें सीएम बने.

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV