पंजाब : महिला शूटर ने खुद को गोली से उड़ाया, चैंपियनशिप में मेडल न मिलने से थी नाराज…

पंजाब के फरीदकोट से एक दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरसल, फरीदकोट के हरिन्दा नगर में बुधवार रात नौजवान अंतरराष्ट्रीय शूटिंग खिलाड़ी ने अपनी शूटिंग गन से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतका की पहचान 19 वर्षीय खुशकीरत कौर के रूप में हुई। मृतका हाल ही में पटियाला में आयोजित नेशनल शूटिंग चैंपियनसिप से भाग लेकर वापस आई थी। वह कोई भी मेडल न मिलने के कारण मानसिक तौर पर परेशान थी।

बुधवार की रात वह अपने ही घर में दादी के साथ सो रही थी। लेकिन उसके इस कदम के बारे में दादी को भी कुछ पता नहीं लग सका। गुरुवार सुबह जब उसे इस हाल में देखा गया तो सभी के पैरों तले से जमीन खिसक गई। खुशकीरत ने शूटिंग गन से अपनी कनपटी पर गोली मारी थी। मामले की जानकारी मिलते ही थाना कोतवाली पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया। जिसके बाद मामले की जांच शुरु जारी है।

हॉकी कोच हरबंस सिंह ने बताया कि खुशकीरत कौर ने बीते साल हुई नेशनल चैंपियनशिप में कुल 11 मेडल जीते थे। जिसके बाद उसका चयन विश्व कप के लिए हुआ था। लेकिन वह विश्व कप में कोई भी मेडल नहीं जीत पाई थी। पिछले सप्ताह पटियाला में आयोजित नेशनल चैंपियनशिप में भी जब उसे कोई मेडल न मिला तो हताश होकर उसने यह कदम उठाया।

Related Articles

Back to top button
Live TV