IND Vs SA : भारत और दक्षिण अफ्रीका टेस्ट का दूसरे दिन चढ़ा बारिश की भेंट, नहीं फेंकी जा सकी एक भी गेंद

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट का दूसरा दिन बिना गेंद फेंके ही धुल गया। सेंचुरियन में मौसम की स्थिति खराब होने के कारण चाय के ब्रेक से पहले ही दूसरे दिन का खेल रद्द कर दिया गया। बता दे कि दूसरे दिन सेंचुरियन में सुबह से ही बारिश हो रही है।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट  का दूसरा दिन बिना गेंद फेंके ही धुल गया। सेंचुरियन में मौसम की स्थिति खराब होने के कारण चाय के ब्रेक से पहले ही दूसरे दिन का खेल रद्द कर दिया गया। बता दे कि दूसरे दिन सेंचुरियन में सुबह से ही बारिश हो रही है।

जिस कारण दूसरे दिन के खेल को अंपायरों ने रद्द कर दिया। केएल राहुल के शतक और मयंक अग्रवाल (60), विराट कोहली (35) और अजिंक्य रहाणे की महत्वपूर्ण पारियों की बदौलत भारत  इस टैस्ट मैच में मजूबत स्थिती में दिख रहा है। टीम इंडिया ने 3 विकेट पर 272 रन बनाए है और केएल राहुल 122 रन बनाकर नाबाद हैं जबकि रहाणे भी 40 रन बनाकर खेल रहे हैं।

इससे पहले रविवार को भारतीय ओपनर्स ने इतिहास रचा था। मयंक अग्रवाल और केएल राहुल की ओपनिंग जोड़ी ने वो कर दिखाया जिसने पिछले 11 साल का रिकॉर्ड तोड़ दिया दरअसल, मयंक अग्रवाल और केएल राहुल की ओपनिंग जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 100 से ज्यादा रन की साझेदारी की थी। जो 2010 के बाद  भारतीय ओपनर्स द्वारा दक्षिण अफ्रीका में की गई पहली शतकीय साझेदारी थी।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

9 + three =

Back to top button
Live TV