ललित मोदी और सुष्मिता सेन के अफेयर पर रणवीर सिंह ने दी यह प्रतिक्रिया

ललित मोदी ने कल सोशल मीडिया पर यह पुष्टि करने के लिए एक पोस्ट साझा किया कि वह बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं। आईपीएल संस्थापक ने ट्विटर पर पूर्व मिस यूनिवर्स के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने के लिए तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की।

ललित मोदी ने  कल सोशल मीडिया पर यह पुष्टि करने के लिए एक पोस्ट साझा किया कि वह बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं। आईपीएल संस्थापक ने ट्विटर पर पूर्व मिस यूनिवर्स के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने के लिए तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की।

सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक करते हुए ललित मोदी ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया।  बुधवार (14 जुलाई) को, ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर उनके साथ तस्वीरें साझा करके बॉलीवुड दिवा को डेट करने की पुष्टि की।  आईपीएल के संस्थापक ने पूर्व मिस यूनिवर्स को प्यार से अपना ‘बेटर हाफ’ कहा और कहा कि वह ‘ओवर द मून’ थे। ललित ने रोमांटिक तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट की जिसमें उन्हें और सुष्मिता को एक मधुर क्षण साझा करते हुए देखा जा सकता है। और बताया जा की ललित मोदी ने सुष्मिता सेन से सगाई कर ली है। क्योकि तस्वीरों में सुष्मिता सेन एंगेजमेंट रिंग पहने हुए देखा जा सकता है

वहीं जैसे ही ललित मोदी ने यह घोषणा की,इसके बाद से ही  नेटिज़न्स और मशहूर हस्तियों ने इस पर प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। और बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी । रणवीर ने आईपीएल के पूर्व चेयरमैन के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में जाकर एक कमेंट किया।  इसमें एक लाल दिल वाला इमोजी और एक बुरी नज़र वाला इमोजी था।

Related Articles

Back to top button
Live TV