Nude Photoshoot को लेकर रणवीर सिंह की प्रतिक्रिया अब आई सामने, पुलिसिया पुछताछ में कही ये बात…

रणवीर सिंह अपनी फोटो शूट को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. लंबे समय से ये मामला उनका पीछा छोड़ने का नाम नही ले रहा है. अब इस मामले पर एक्टर रणवीर सिंह की सफाई सामनें आई है.

Desk: रणवीर सिंह अपनी फोटो शूट को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. लंबे समय से ये मामला उनका पीछा छोड़ने का नाम नही ले रहा है. अब इस मामले पर एक्टर रणवीर सिंह की सफाई सामनें आई है. दरअसल एक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी जिसके बाद पुलिस के पूछताछ करने पर एक्टर नें फोटो शूट मामले पर सफाई दी है. एक्टर नें कहा है कि जितने भी फोटोज हैं, उसमें से एक फोटो को किसी ने मॉर्फ यानी एडिट करके बदलाव किया है. रणवीर ने उनके फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है. रणवीर नें कहा कि वो उस तरह से शूट नहीं किया गया था जैसा दिखाया जा रहा है. पुलिस ने रणवीर सिंह का बयान तो दर्ज कर लिया है और अब उसे वेरिफाई कर रही है.

दरअसल पूरा मामला रणवीर एक फोटोशूट से जुड़ा हुआ है. एक मैगजिन की कवर फोटो के लिए एक्टर रणवीर कपूर नें न्यूड फोटो शूट कराई थी. जिसके बाद वो विवादों में आ गए थे. इस फोटो को उनके फैंस ने पसंद किया था लेकिन इसको लेकर उनको काफी जगहों पर विरोध का सामना करना पड़ा था. मुंबई के एक थाने में एक गैर सरकारी संस्था द्वारा एक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई जिसको लेकर पुलिस ने उनसे पूछताछ की जिसपर उन्होंने सफाई दी है.

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश के इंदौर में लोगों ने रणवीर के विरोध में एक पहल की थी जिसमें लोगों नें कपड़े दान देना शुरु किया था. देश के अलग अलग कोनें मे रणवीर की इस फोटो की लोगों ने आलोचना की थी. हालांकि कई सेलिब्रीटिज नें रणवीर की इस फोटो का स्वागत भी किया था. जिसमें कई सेलिब्रिटिज के बयान वायरल भी हुए थे.

Related Articles

Back to top button