सहारनपुर : फुटपाथ पर मां के साथ सो रहा बच्चा हुआ लापता, जांच में जुटी पुलिस…

सहारनपुर शहर में कोर्ट रोड पुल के फुटपाथ पर मां के साथ सो रहा ढाई साल का बच्चा हुआ लापता महिला का मोबाइल फोन भी गायब महिला को आशंका है कि उसका बच्चा और मोबाइल फोन किसी ने चोरी कर लिया इस बारे में पुलिस से भी बच्चे को तलाशने की लगाई गुहार मूलरूप से अलीगढ़ की रहने वाली सलोचना देवी सहारनपुर शहर में कोर्ट रोड पर गमले बनाकर बेचने का कार्य करती है महिला मूलरूप से अलीगढ़ की रहने वाली सलोचना देवी सहारनपुर शहर में कोर्ट रोड पर गमले बनाकर बेचने का कार्य करती है।

वह अपने ढाई साल के बच्चे के साथ एक दिन पूर्व कोर्ट रोड पुल के फुटपाथ पर सो रही थी। सलोचना का कहना है कि देर रात करीब डेढ़ बजे जब उसकी आंख खुली तो, उसका बच्चा वहां नहीं था। इसके अलावा उसका मोबाइल फोन भी नहीं मिला। इसके बाद सलोचना ने सदर बाजार कोतवाली पुलिस को सूचना दी। बच्चा लापता होने पर सलोचना का रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस से गुहार लगाई है कि उसके बच्चे को तलाश कराए।

सलोचना ने यह भी बताया कि उसका पति अलीगढ़ गया है। बच्चे का कोई फोटो उनके पास नहीं है, क्योंकि मोबाइल फोन भी चोरी हो गया है। अब उसके पति अलीगढ़ से ही बच्चे का फोटो लेकर आएंगे, जिसके बाद पुलिस को बच्चे की फोटो सहित तहरीर दी जाएगी। उधर, भाई जब इस बारे में सहारनपुर के एसपी सिटी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि महिला का मोबाइल फोन ट्रेस लगा कर जांच पड़ताल की जा रही है लोगों से पूछताछ की जा रही है साथ ही महिला के बच्चे को तलाशने में पुलिस मदद करेगी।

Related Articles

Back to top button
Live TV