संजय निषाद का सपा पर तंज-‘समाजवाद के नाम पर झूठ बोलने वाले लोग करते हैं सिर्फ अपना विकास’

वहीं आरक्षण के मुद्दे पर उन्होंने सपा पर फिर हमला बोला और कहा कि सपा ने आरक्षण की आवाज को दबाने की कोशिश की इसलिए उन्हें आरक्षण पर बोलना शोभा नहीं देता। उन्होंने सपा पर बड़ा आरोप लगते हुए आगे यह कहा कि सपा ने पुलिस से गोली चलवाई और गोलीकांड में मेरे भाई की हत्या कर दी गई थी।

निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.संजय निषाद ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। संजय निषाद ने इस दौरान विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और निषाद समाज के मुद्दों पर कई बड़े बयान दिए। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर तीखा तंज कसते हुए कहा कि ‘आज कुछ लोग समाजवाद के नाम पर झूठ बोलते हैं’, रामराज्य में असली समाजवाद था लेकिन ‘समाजवाद के नाम पर वो सिर्फ अपना विकास करते हैं।

डॉ.संजय निषाद ने कांग्रेस को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि ‘देश की आजादी में 578 जातियों ने सहयोग दिया था’ लेकिन कांग्रेस उन्हें एक कानून बनाकर बर्बाद कर दिया, पिछली सरकारों ने उन सभी जातियों की मांगों को उजाड़ दिया। उन्होंने कहा कि 578 जातियों के साथ कांग्रेस द्वारा किया गया अन्याय उसे नहीं भूलना चाहिए।

वहीं आरक्षण के मुद्दे पर उन्होंने सपा पर फिर हमला बोला और कहा कि सपा ने आरक्षण की आवाज को दबाने की कोशिश की इसलिए उन्हें आरक्षण पर बोलना शोभा नहीं देता। उन्होंने सपा पर बड़ा आरोप लगते हुए आगे यह कहा कि सपा ने पुलिस से गोली चलवाई और गोलीकांड में मेरे भाई की हत्या कर दी गई थी। उन्होंने आगे आगामी विधानसभा चुनाव में सरकार बनाने का दावा करते हुए कहा कि निषाद पार्टी समाजवाद के लिए काम करती है,लोकतंत्र में असली भगवान वोटर होता है और 2022 में हम बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाएंगे।

Related Articles

Back to top button
Live TV