अयोध्या जमीन घोटाला मामले में संजय सिंह का बड़ा खुलासा!, बोले-दान की गई जमीन बेच रहे हैं ट्रस्ट के लोग..

संजय सिंह ने ना केवल प्रदेश प्रशासन के अफसरों पर आरोप लगाया वरन स्थानीय निकाय के मेयर और विधायकों पर भी बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि ट्रस्ट बनाकर और जमीन प्लाटिंग करके करोड़ों की कमाई की गई। उन्होंने आगे कहा कि ट्रस्ट के लोग दान की गई जमीन को अब बेच रहे हैं। इसमें प्रशासन से लेकर सरकार और बीजेपी के लोग मिलकर घोटाला कर रहे हैं।

अयोध्या में जमीन खरीद घोटाले के मामले में आप सांसद संजय सिंह ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा और मंदिर निर्माण के लिए गठित बोर्ड पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि राम के नाम पर ये लोग चंदा चोरी कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए आगे कहा कि BJP समेत ट्रस्ट के लोग और उत्तर प्रदेश शासन के बड़े अफसरों की मिलीभगत से मां शारदा ट्रस्ट बनाकर राम मंदिर के नाम पर करोड़ों की कमाई की गई।

शनिवार को किये गए प्रेस कांफ्रेंस में संजय सिंह ने ना केवल प्रदेश प्रशासन के अफसरों पर आरोप लगाया वरन स्थानीय निकाय के मेयर और विधायकों पर भी बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि ट्रस्ट बनाकर और जमीन प्लाटिंग करके करोड़ों की कमाई की गई। उन्होंने आगे कहा कि ट्रस्ट के लोग दान की गई जमीन को अब बेच रहे हैं। इसमें प्रशासन से लेकर सरकार और बीजेपी के लोग मिलकर घोटाला कर रहे हैं।

उन्होंने भाजपा और मंदिर निर्माण ट्रस्ट पर लोगों को भगवान राम के नाम पर ठगने का आरोप लगाते हुए पूरे कथित जमीन घोटाले मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट की देख-रेख में काम करने वाली SIT से कराने के लिए मांग की। उन्होने कहा कि जांच सुप्रीम कोर्ट की देखरेख में हो, जिसके लिए SIT की एक टीम गठित होनी चाहिए। जांच पार्दर्शिता के साथ होनी चाहिए और जो भी दोषी पाया जाएं उन जालसाजों को जेल में डालना चाहिए।

Related Articles

Back to top button
Live TV