शाहजहांपुर : खेत में खुले तार में करंट से बड़ा हादसा, दो युवकों की दर्दनाक मौत…

शाहजहांपुर में खेतों में लगे तार में करंट से बड़ा हादसा हो गया। हादसे में बिजली का करंट लगने से दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से झुलस गया। घटना के बाद गांव वालों ने जमकर हंगामा काटा। फिलहाल पुलिस ने खेत मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है।

घटना थाना पुवायां क्षेत्र के लखौआ गांव की है। जहां गांव के बाहर भोला नाम के किसान ने खेत की फसल की सुरक्षा के लिए चारों तरफ तार लगवाए थे। जिसमें जानवरों से बचने के लिए उसमें करंट छोड़ दिया था। आज सुबह गांव के ही रहने वाले अरविंद जब सौच के लिए गया तो करंट की चपेट में आ गया। इसी बीच उसे बचाने के लिए अंकित भी चपेट में आ गया। साथ ही शोभित भी गंभीर रूप से झुलस गया। मौके पर दो जानवरों की भी करंट की चपेट से मौत हो गई थी। आनन-फानन में तीनों युवकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने अंकित और अरविंद को मृत घोषित कर दिया। जबकि शोभित को मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

युवकों की मौत के बाद गांव वालों ने खेत मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा। काटा ग्रामीणों के हंगामे के बाद पुलिस ने भोला नाम के खेत मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Related Articles

Back to top button
Live TV