शाहजहांपुर : जमीनीं विवाद को लेकर युवक ने की चचेरे भाई की हत्या, मुख्य आरोपी गिरफ्तार!

यूपी के शाहजहांपुर में जमीनी विवाद को लेकर दिनदहाड़े भाला मारकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हत्या की इस घटना का किसी ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वहीं पुलिस का कहना है कि हत्या की सूचना प्राप्त होते ही तत्काल पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। फिलहाल पुलिस ने तीन अभियुक्तों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत किया है इसमें मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, पूरी घटना शाहजहांपुर के बंडा थाना क्षेत्र के बरीवरा गांव की है। हत्या की असल वजह सरकारी जमीन पर कब्जे को बताया जा रहा है। एक ही गांव के रहने वाले साहब सिंह और निर्मल सिंह आपस में चचेरे भाई है जिनका जमीन को लेकर पिछले लम्बे समय से विवाद चल रहा था। बताया जा रहा है कि आज साहब सिंह खेत पर अपने गन्ने की छिलाई कर रहा था वहीं मृतक के परिजनों का आरोप है कि गांव के ही निर्मल सिंह भाला लेकर खेत पर पहुंचा और मामूली कहासुनी के बाद भाला मार कर अपने चचेरे भाई की निर्मम हत्या कर दी।

भाला लगने से साहब सिंह की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि जमीन का विवाद पिछले लंबे समय से चल रहा था। जिसकी कई बार पुलिस में शिकायत की गई लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं की इसके बाद आज किसान की हत्या कर दी गई। फिलहाल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी निर्मल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो अभियुक्तों को फरार बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि जल्दी बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Related Articles

Back to top button
Live TV