शरद पवार ने बताया अनिल देशमुख को निर्दोष, कहा- कीमत चुकानी पड़ेगी…

NCP के प्रमुख शरद पवार ने बुधवार शाम एक रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि जिन्होंने महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को जेल भेजने में भूमिका निभाई, उन्हें ऐसा करने की कीमत चुकानी पड़ेगी।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार ने बुधवार शाम नागपुर में एक रैली को सम्बोधित किया। पवार ने इस रैली में महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को निर्दोष बताते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की जमकर आलोचना की। इस दौरान NCP प्रमुख कहा कि जिन्होंने महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को जेल भेजने में भूमिका निभाई, उन्हें ऐसा करने की कीमत चुकानी पड़ेगी। पवार ने बुधवार शाम नागपुर में एक रैली में देशमुख को निर्दोष बताते हुए यह टिप्पणी की।

अनिल देशमुख को प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में गिरफ्तार किया था और फिलहाल वह न्यायिक हिरासत में हैं। पवार ने मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परम बीर सिंह के ठिकाने पर भी सवाल उठाया, जिन्होंने देशमुख के खिलाफ कई आरोप लगाए थे और जिसके बाद महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने इस्तीफा दे दिया था।

शरद पवार ने नागपुर में रैली को संबोधित करते हुए तर्क दिया कि ‘हमने अनिल बाबू (देशमुख) का मामला देखा है। उसका अपराध क्या था? आप सभी इसे अच्छी तरह जानते हैं। एक दिन परम बीर सिंह मुझसे मिलने आए और कहा कि उन्होंने देशमुख के खिलाफ सीएम से शिकायत की है। जब मैंने उनसे पूछा कि यह किस बारे में है, तो उन्होंने कहा कि देशमुख ने उन्हें पैसे वसूलने के निर्देश दिए थे। फिर मैंने उससे पूछा कि क्या उसने निर्देशों का पालन किया है। उन्होंने कहा कि उन्होंने नहीं किया। मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि देशमुख का अपराध क्या था अगर उसने तथाकथित निर्देशों का पालन नहीं किया।”

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV