शीना बोरा हत्याकांड : शीना को लेकर आरोपी मां ने किया चौंकाने वाला दावा, कहा जिंदा है शीना…

शीना बोरा हत्याकांड के मामले में एक बार फिर गुत्थी उलझती जा रही है। साल 2012 में बेटी शीना बोरा की हत्या के आरोप में जेल में बंद इंद्राणी मुखर्जी ने एक चौंकाने वाले खुलासा किया है। इंद्राणी मुखर्जी ने जेल से केंद्रीय जांच एजेंसी को एक पत्र लिखा है। इस पत्र में इंद्राणी ने दावा किया है कि शीना बोरा जिंदा है और सीबीआई को उसे ढूंढना चाहिए।

इस केस को लेकर मुखर्जी ने अपने पत्र में लिखा कि शीना बोरा कश्मीर में जिंदा है। सीबीआई को लिखी चिट्ठी में बताया है कि जेल में उसे मिली एक महिला कैदी ने बताया है कि शीना बोरा से वो कश्मीर में मिली थी। इसके बाद अब इंद्राणी ने सीबीआई से जांच की मांग की है। वहीं, इंद्राणी के वकील ने इस पूरे मामले पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है।

इंद्राणी के वकील का कहना है कि उन्होंने यह पत्र सीधा सीबाआई को लिखा है जिस कारण उन्हें पता नहीं कि इस पत्र में किन किन बातों का कैसे जिक्र किया गया है। उन्होंने कहा कि वो जब जेल जाएंगे तब भी इंद्राणी से इस मामले की जानकारी जुटा पाएंगे। इस बीच सबसे बड़ा सवाल उठ रहा है कि अप्रैल 2012 में महाराष्ट्र के रायगढ़ के जंगल में आखिर किसकी लाश मिली थी, जिसे सीबीआई ने भी शीना बोरा के शव होने की पुष्टि की थी।

बता दें कि 24 अप्रैल 2012 को शीना बोरा की रायगढ़ में हत्या हुई थी। शीना का गला घोंटा गया था। फिर उसे पेट्रोल डालकर जला गया था। वहीं, लाश एक सूटकेस में डालकर खोपोली रोड पर फेंक दी गई। वहीं, 23 मई, 2012 पुलिस को एक सड़ चुकी लाश के अवशेष मिले। इसके बाद 21 अगस्‍त 2015 को श्‍यामवर राय को अवैध असलहों के साथ पकड़ा गया। 22 अगस्त 2015 को राय ने खुलासा किया कि इंद्राणी ने की शीना की हत्या। 25 अगस्‍त 2015 को खार पुलिस ने इंद्राणी को गिरफ्तार किया। 26 अगस्‍त 2015 को पुलिस ने इंद्राणी के पूर्व पति और शीना बोरा मर्डर केस में सह-आरोपी संजीव खन्‍ना को अरेस्‍ट किया।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

three × five =

Back to top button
Live TV