Tejashwi yadav wedding : लालू यादव के घर बजेगी शहनाई, जानें कौन बनेगी तेजस्वी की दुल्हनिया

लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनका सगाई समारोह गुरुवार को होगा। तेजस्वी यादव की बहन रोहिणी आचार्य, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है, उनहोंने ट्विटर पर बताया कि तेजस्वी यादव शादी कर रहे हैं।

लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कई  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनका सगाई समारोह गुरुवार को होगा। तेजस्वी यादव की बहन रोहिणी आचार्य, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है,  उनहोंने ट्विटर पर बताया कि तेजस्वी यादव शादी कर रहे हैं।

तेजस्वी यादव की बहन रोहिणी आचार्य ने ट्वीटर पर लिखा, “भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला खुशियों से गुलजार घर का आँगन है होने वाला” बताया जा रहा है कि सगाई का कार्यक्रम दिल्ली में होगा। और इस  कार्यक्रम में परिवार और पार्टी के चुनिंदा लोग ही शामिल होंगे।

सगाई के लिए तेजस्वी यादव का परिवार दिल्ली पहुंच गया है। सूत्रों ने बताया कि तेजस्वी यादव और उनके भाई तेज प्रताप माता-पिता लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी और बहन मीसा के साथ शहर में हैं। गुरुवार को होने वाली सगाई में करीब 50 लोग ही शामिल होंगे। आपको बता दे कि तेजस्वी यादव की शादी लालू यादव के पुराने दोस्त शरद यादव की पोती सिमरन से हो रही है।

SHARE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

1 + eighteen =

Back to top button
Live TV