Bhojpuri: शिल्पी राज का नया गाना ‘जानूआ फोकट में मरे’ हुआ रिलीज, इंटरनेट पर बरपा हंगामा

भोजपुरी गायिका शिल्पी राज किसी पहचान की मोहताज नही है. शिल्पी राज का आया हर गाना रिलीज होते ही हिट लिस्ट में शामिल हो जाता है. गायिका हर अवसर पर नए नए गाने रिलीज करती है जो लोगों को काफी पसंद भी आता है.

Desk: भोजपुरी गायिका शिल्पी राज किसी पहचान की मोहताज नही है. शिल्पी राज का आया हर गाना रिलीज होते ही हिट लिस्ट में शामिल हो जाता है. गायिका हर अवसर पर नए नए गाने रिलीज करती है जो लोगों को काफी पसंद भी आता है. ऐसे में शिल्पी राज और एमएन. सोनू की आवाज में एक भोजपुरी गाना ‘जानूआ फोकट में मरे’ रिलीज के साथ ही वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो को देखकर आप भी अंदाजा लगा सकते हैं कि इसे भोजपुरी के दर्शक इतना क्यों पसंद कर रहे हैं.

गानें में देखा जा सकता है कि करिश्मा विश्वकर्मा नजर आ रही हैं. जिन्होंने अपनी अदाओं से यूट्यूब पर हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो में करिश्मा का अभिनय दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इस वीडियो को इसी वजह से दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

‘जानूआ फोकट में मरे को शिल्पी राज और एमएन. सोनू ने गाया है. गानें को लोगों का काफी प्यार देखने को मिल रहा है. गानें के वीडियो को आर9 भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. खबर लिखे जाने तक गानें को लाखों लोगों ने देखा है. आपको बता दें कि शिल्पी राज और एमएन. सोनू का भोजपुरी गाना ‘जानूआ फोकट में मरे’ के बोल एमएन. सोनू ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो को रितिक आरा ने कोरियोग्राफ किया है. वीडियो के डायरेक्टर रवि पंडित हैं और इसको एडिट दीपक पंडित ने किया है.

Related Articles

Back to top button
Live TV