Shivpal Yadav का Akhilesh पर शख्त रुख, कहा- बहुत धोखा खा लिया, अब सपा से नहीं करूंगा समझौता !

प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने संगम नगरी प्रयागराज में एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से बात में एक बड़ा बयान दिया हैं...

प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने संगम नगरी प्रयागराज में एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से बात में एक बड़ा बयान दिया हैं। शिवपाल यादव ने 2024 चुनाव में अपने संगठन को मजबूत करने की बात की। उन्होंने कहा की लोकसभा चुनाव में पार्टी अपने पूरे दम से लड़ेगी।

इस दौरान सपा में जाने के सवाल पर उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव समजवादी संगठन को नहीं संभल पा रहे हैं। अब सपा में जाना असंभव हैं। वे अपना ही दल मजबूत करेंगे और सरकार किसी की भी बने वे सत्ता में रहेंगे।

उन्होंने बीजेपी के साथ जाने को लेकर कहा कि मीडिया को सब पता हैं। समय आने पर वे बताएँगे किसके साथ गठबंधन करेंगे। फ़िलहाल हम अपना गठबंधन मजबूत कर रहे हैं। बीजेपी सरकार में नौकरशाही के निरंकुश होने और भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिख कर बीजेपी एमएलसी सुरेंद्र चौधरी की शिकायत करेंगे।

बतादें कि समाजवादी पार्टी से निकले जाने के बाद से शिवपाल यादव लगातार अखिलेश यादव पर तंज कस रहे हैं। शुक्रवार को शिवपाल सिंह यादव झूंसी में अपनी पार्टी के जिला कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे। शनिवार को प्रसपा प्रमुख अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र जी की पहली पुण्यतिथि में भी शामिल होंगे।

Related Articles

Back to top button