UP : रामपुर में अबतक 31 फीसदी हुआ मतदान, मतदाता बोले- डर की वजह से नहीं हो रहा मतदान

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट और रामपुर व खतौली विधानसभा सीट पर सोमवार को मतदान हो रहा हैं। तीनों सीटों पर सुबह सात बजे से शाम छह बजे तक मतदान होगा। आज़म के गढ़ रामपुर में शाम 3 बजे 26.32 फीसदी ही मतदान हुआ। अगर बात करे मैनपुरी और खतौली की तो वहा शाम 3 बजे 44.13 फीसदी और 40.20 फीसदी मतदान हुआ है।

रामपुर में भारत समाचार पर महिलाओं ने बड़ा दावा किया है। वोट देने आयी महिलाओं से जब पूछा गया की मतदान इतना काम क्यों हुआ तो वहां मौजूद महिलाओं ने भारत समाचार से कहा कि कुछ तो डर की वजह है कुछ आना ही नहीं चाहते लेकिन हमने डरते डरते अपने वोट का प्रयोग कर दिया अलग-अलग।

रामपुर में समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान के बड़े भाई शरीफ खान ने भी आज अपने मत का प्रयोग राजकीय रजा इंटर कॉलेज में जाकर किया, इस दौरान भारत समाचार से खास बातचीत में बोले एक सीट से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला ना सरकार गिर रही है ना बन रही है लेकिन मैं अपनी जिम्मेदारी निभाने के लिए आया हूं मेरा काम है वोट देने का मैंने दे दिया और क्या कुछ कहा है खुद सुनिए

बता दें कि मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद मैनपुरी लोकसभा सीट रिक्त हो गयी थी, जिसके चलते अब यहाँ चुनाव हो रहा है। जबकि, समाजवादी पार्टी के दिग्गज़ नेता आज़म खान को हेट स्पीच मामले में सज़ा हो जाने और उनकी विधायकी जाने के बाद रामपुर सदर सीट पर मतदान हो रहा है। इसी प्रकार से मुज्जफ़रनगर की खतौली विधानसभा सीट से भाजपा विधायक विक्रम सिंह सैनी को अयोग्य घोषित किये जाने के चलते खतौली में उपचुनाव हो रहा है।

Related Articles

Back to top button
Live TV