Sonali Phogat Death Case: सोनाली फोगाट की जिस रेस्तरां में हुई थी मौत, दिया गया था ड्रग्स, अब उस पर चला बुल्डोजर

भाजपा नेत्री और मशहूर टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट के मौत की जांच चल रही है। सोनाली फोगाट की मौत मामले में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बड़ी कार्रवाई की है। सीएम प्रमोद सावंत के निर्देश पर क्लब और रेस्टोरंट पर आज बुलडोजर चलाया गया है। बता दें, सोनाली फोगाट को मौत से पहले इसी रेस्टोरंट में ड्रग्स दिया गया था।

नई दिल्ली. भाजपा नेत्री और मशहूर टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट के मौत की जांच चल रही है। सोनाली फोगाट की मौत मामले में गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बड़ी कार्रवाई की है। सीएम प्रमोद सावंत के निर्देश पर क्लब और रेस्टोरंट पर आज बुलडोजर चलाया गया है। बता दें, सोनाली फोगाट को मौत से पहले इसी रेस्टोरंट में ड्रग्स दिया गया था।

गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने ड्रग कनेक्शन निकलने के बाद आज बड़ी कार्रवाई की है। सीएम प्रमोद सावंत के निर्देश पर आज उस क्लब रेस्टोरेंट पर बुलडोजर चल रहा है और ध्वस्तीकरण की कार्रवाई जारी है। बता दें, गोवा के इसी क्लब में सोनाली फोगाट की मौत हुई थी और ड्रग कनेक्शन भी निकला था।

सोनाली फोगाट की संदिग्ध मौत से पहले आखिरी बार कर्लीज रेस्तरां में ही देखा गया था। बता दें, 22 अगस्त को सोनाली फोगाट गोवा के कर्लीज रेस्तरां पहुंची थीं। जहां सोनाली को गंभीर हालत में उनके दो सहयोगी अस्पताल ले गए थे। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था। मौत की वजह हार्ट अटैक बताई गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मामला संदिग्ध निकला, उनके शरीर में चोटें सामने आई थीं। मामले की जांच चल रही है। गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट के दोनों सहयोगियों को अरेस्ट भी कर लिया है।

Related Articles

Back to top button
Live TV