सौरव गांगुली हुए कोरोना मुक्त, वुडलैंड अस्पताल से किए गए डिस्चार्ज…

देश भर में कोरोना का कहर एक बार फिर से बढ़ता जा रहा है। कुछ दिन पहले बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली कोरोना संक्रमित हो गए थे। लेकिन अब वो ठीक हो गए हैं। गांगुली को वुडलैंड अस्पताल से छुट्टी भी दी जा चुकी है। सोमवार को उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया था। जिसके बाद रात में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

गांगुली में कोरोना के हल्के लक्षण थे। इसके चलते ही उन्हें कोलकाता के वुडलैंड अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हॉस्पिटल में उन्हें मोनोक्लोनल एंटी-बॉडी कॉकटेल थेरेपी दी गई थी। 49 वर्षीय सौरव गांगुली एक साल के भीतर दूसरी बार अस्पताल पहुंचे है। ज्ञात हो कि इससे पहले उन्हें हार्ट अटैक के बाद जनवरी में भी अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।

आपको बता दें कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनकी तबियत काफी ज्यादा बिगड़ गई थी। बुधवार को अस्पताल की ओर से जारी अपडेट में बताया गया था कि, बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की हेमोडायनामिक स्थिरता बनी हुई है। उन्हें बुखार तो नहीं है और ऑक्सीजन का स्तर भी सामान्य है। रात में नींद भी ठीक आई है और सुबह उनके द्वारा खाना और नाश्ता भी लिया गया है।

SHARE

Related Articles

Back to top button
Live TV