युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में मृतका के परिवार से मिलेगा सपा का प्रतिनिधिमंडल, 10 अक्टूबर को जाएगा मैनपुरी

मामले को लेकर सियासत भी गरमा गई है. जानकारी के मुताबिक, अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा का प्रतिनिधिमंडल आगामी 10 अक्टूबर को मैनपुरी के नगला शीशम गांव पहुंचकर मृतिका के परिजनों से मुलाकात करेगा.

बीते 5 अक्टूबर को यूपी के मैनपुरी से एक छात्रा की हत्या की सनसनीखेज खबर सामने आई. मैनपुरी के भोगांव थानांतर्गत नगला शीशम गांव में एक छात्रा की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी और उसके शव को फांसी पर लटका दिया गया था. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई की और महज 12 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

उक्त मामले को लेकर सियासत भी गरमा गई है. जानकारी के मुताबिक, अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा का प्रतिनिधिमंडल आगामी 10 अक्टूबर को मैनपुरी के नगला शीशम गांव पहुंचकर मृतिका के परिजनों से मुलाकात करेगा. सपा का प्रतिनिधिमंडल मामले की जांच और मृतका के परिवार के लिए न्याय की मांग करेगा.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव निर्देशन में बने प्रतिनिधिमंडल में उत्तर प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री आलोक शाक्य, सपा विधायक ब्रजेश कठेरिया, विधान परिषद सदस्य मुकुल यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष समाजवादी पार्टी मैनपुरी खुमान सिंह वर्मा, और निवर्तमान जिलाध्यक्ष सपा मैनपुरी देवेन्द्र सिंह यादव शामिल है. आगामी 10 अक्टूबर को सपा का ये प्रतिनिधिमंडल मैनपुरी में मृतका के परिवार के घर पहुंच कर परिजनों से मुलाकात करेगा.

Related Articles

Back to top button