शादी के बंधन में बंधे अथिया-केएल राहुल, पिता सुनील शेट्टी बोले- अब मैं ऑफिशियली ससुर बन चूका हूं…

सोमवार देर शाम, सुनील और उनके बेटे, अहान शेट्टी मीडिया को मिठाई बांटने के लिए विवाह स्थल से बाहर आए. सुनील ने कहा कि वह अब 'आधिकारिक तौर पर ससुर' हैं. मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, उन्होंने बेटी की शादी को लेकर कहा, "बहुत सुंदर, छोटा और बहुत करीबी पारिवारिक कार्यक्रम रहा." "बहुत अच्छा रहा और अभी फेरे भी हो गए हैं. अभी शादी ऑफिशियली हो चुकी हैं तो ऑफिशियली ससुर भी बन चूका हूं."

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने सोमवार को ये पुष्टि की कि उनकी बेटी आथिया शेट्टी ने भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल से शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं. अभिनेता सुनील शेट्टी के खंडाला फार्म हाउस पर आयोजित एक कार्यक्रम में आथिया और केएल राहुल ने साथ-साथ फेरे लिए. भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल लंबे समय से आथिया के बॉयफ्रेंड रहे और अंततः दोनों ने इस रिश्ते को शादी में तब्दील कर लिया.

सोमवार देर शाम, सुनील और उनके बेटे, अहान शेट्टी मीडिया को मिठाई बांटने के लिए विवाह स्थल से बाहर आए. सुनील ने कहा कि वह अब ‘आधिकारिक तौर पर ससुर’ हैं. मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, उन्होंने बेटी की शादी को लेकर कहा, “बहुत सुंदर, छोटा और बहुत करीबी पारिवारिक कार्यक्रम रहा.” “बहुत अच्छा रहा और अभी फेरे भी हो गए हैं. अभी शादी ऑफिशियली हो चुकी हैं तो ऑफिशियली ससुर भी बन चूका हूं.”

View this post on Instagram

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

इससे पहले, सुनील ने हाल ही में इस बारे में पपराज़ी से बात की. उन्होंने मीडिया को आश्वासन भी दिया था कि दूल्हा और दुल्हन समारोह के बाद तस्वीरों के लिए पोज देंगे. शादी से एक दिन पहले उन्होंने कहा था, “मैं कल लेके आता हूं बच्चों को. आपने जो प्यार दिखाया उसके लिए बहुत-बहुत शुक्रिया.” सुनील की बेटी आथिया ने 2015 में रोमांटिक एक्शन फिल्म ‘हीरो’ के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की. उन्हें आखिरी बार ‘मोतीचूर चकनाचूर (2019)’ में देखा गया था.

Related Articles

Back to top button
Live TV