T20 World Cup : मोहम्मद शमी को ट्रोल करने वालों को कप्तान विराट कोहली ने जमकर लताड़ा

ICC टी-20 वर्ल्ड मे भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में टूर्नामेंट का 28वां मैच शाम साढे सात बजे खेला जाना है। वहीं इस मैच से ठीक एक दिन पहले विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोहम्मद शमी को ऑनलाइन ट्रोल करने वालों को जमकर खरी-खोटी सुनाई। विराट ने कहा, किसी पर धर्म के आधार पर हमला करना पूरी तरह गलत है। कुछ लोग सोशल मीडिया पर अपनी पहचान छिपाकर इस तरह की हरकत करते हैं। आज के वक्त में ये आम हो गया यह इंसानियत का सबसे निचला स्तर है।

ICC टी-20 वर्ल्ड मे भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम  में टूर्नामेंट का 28वां मैच शाम साढे सात बजे खेला जाना है। वहीं इस मैच से ठीक एक दिन पहले विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोहम्मद शमी को ऑनलाइन ट्रोल करने वालों को जमकर खरी-खोटी सुनाई। विराट ने कहा, किसी पर धर्म के आधार पर हमला करना पूरी तरह गलत है। कुछ लोग सोशल मीडिया पर अपनी पहचान छिपाकर  इस तरह की हरकत करते हैं। आज के वक्त में ये आम हो गया यह इंसानियत का सबसे निचला स्तर है।

कोहली ने आगे कहा कि जब कोई टीम हारती या जीतती है, तो यह किसी एक खिलाड़ी की वजह से नहीं, बल्कि सभी खिलाड़ियों के मेहनत की वजह से हो पाता है। उन्होंने कहा हम किस मानसिक स्थिति से मैदान में उतरते हैं, इसका बहुत फर्क हमारे प्रदर्शन पर पड़ता है।

आपको बता दे कि टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के अपने पहले मैच में पाकिस्तान से हारने के बाद टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को सोशल मीडिया पर निशाना बनाया गया था। कुछ लोगों का कहना था कि शमी मुस्लिम हैं इसलिए उन्होंने जान-बूझकर ख़राब गेंदबाज़ी की। वहीं कुछ फैंस शमी से पूछ रहे थे कि उन्होंने इस मैच के लिए खुद को कितने में बेचा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 4 =

Back to top button
Live TV